नेटफ्लिक्स का व्यूअरशिप डेटा जारी, इस सीरीज ने बनाया रिकॉर्ड

Author: Anjali Wala  Date- 13/12/2023

Credit- Google

Credit- Google

नेटफ्लिक्स देश ही नहीं दुनिया के भी टॉप ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में से एक है और लगातार पॉपुलर हो रहा है।

टॉप ओटीटी प्लेटफॉर्म

Credit- Google

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेफ्लिक्स ने ग्लोबल मिडईयर व्यूअर्स डेटा जारी किया जो फिल्हाल चर्चा में ही।

ग्लोबल मिडईयर व्यूअर्स डेटा

Credit- Google

पॉलिटिकल थ्रिलर ‘द नाइट एजेंट’ ने 2023 की पहली छमाही में वैश्विक स्तर पर सबसे ज्यादा व्यूअरशिप हासिल की है।

द नाइट एजेंट

Credit- Google

वेब सीरीज को विश्व स्तर पर 812.1 मिलियन घंटे देखा गया और यह आज भी डिमांड में है।

मिले इतने व्यूज

Credit- Google

इसके बाद इस लिस्ट में दूसरी नाम फैमिली ड्रामा Ginny & Georgia था।

फैमिली ड्रामा का रिकॉर्ड

Credit- Google

इसके अलावा साउथ कोरियाई वेब शो ‘द ग्लोरी’ ने इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर जगह हासिल की है।

साउथ कोरिया का दबदबा

Credit- Google

कंपनी ने अब व्यूअर्स, सप्लायर्स और कॉम्प्टीटर्स सभी को बताया कि आखिर लोग सबसे ज्यादा क्या देखना पसंद कर रहे हैं।

लोगों की पसंद

Credit- Google

स्ट्रीमिंग के पिछले 16 सालों में लगातार एक बात सामने आई है कि लोग व्यूअरशिप डेटा मांग रहे हैं।

व्यूअरशिप डेटा की मांग

Credit- Google

पारदर्शिता की कमी ने क्रिएटिव के साथ "समय के साथ अविश्वास" पैदा किया है।

पारदर्शिता की कमी