Home एस्ट्रोलॉजी Aaj Ka Rashifal 12 November : दिवाली पर कन्या और वृश्चिक राशि...

Aaj Ka Rashifal 12 November : दिवाली पर कन्या और वृश्चिक राशि के जातकों पर होने वाली है माता लक्ष्मी की खास कृपा, देखें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 12 November : इन राशि के जातकों के लिए इस बार बढ़िया रहेगी दिवाली, जानें अपना राशिफल

0

Aaj Ka Rashifal 12 November: हमारे वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है। ग्रह नक्षत्र की चाल के अनुसार ही आकंलन किया जाता है, तो चलिए जानते हैं आज का पूरा राशिफल

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा उतार चढ़ाव वाला रहने वाला है। बता दें कि आज आपकी सेहत थोड़ी सी नरम रह सकती है। इसके साथ ही आज आपको पेट से संबंधित थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। बता दें कि आज आपको अपनी गाड़ी बहुत ही सावधानी पूर्वक चलानी है। क्योंकि आज आप किसी दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं। इसके साथ ही नौकरी करने वाले जातक ध्यान रखें कि आज अपने दफ्तर में ज्यादा किसी से फालतू बातचीत ना करें, नहीं तो आपको ज्यादा परेशानी को सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन राशि ( Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन में बहुत ही बेहतर रहने वाला है। बता दें कि आज आपके व्यापार में आपको सफलता मिलेगी। इसके साथ ही आज आप नया व्यापार भी खोल सकते हैं। यदि आप अपने व्यापार को आकार बढ़ाना चाहते हैं। तो यह आपके लिए काफी ज्यादा शुभ रहेगा।

कर्क राशि ( Cancer)

आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए खुशियों से भरा रहेगा। आज आपके अंदर पहले से ज्यादा ऊर्जा रहेगी। इसके साथ ही चंद्रमा की स्थिति के कारण आपका पैसा अनावश्यक चीजों चीजों में खर्च हो सकता है।इसीलिए थोड़ा ध्यान से आज अपना खर्चा करें, साथ ही अपने माता-पिता और जीवन साथी के साथ ज्यादा समय बिताएं।

सिंह राशि ( Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन आज ठीक-ठाक रहने वाला है। आज आप अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिता सकते हैं। इसके साथ ही आज आपको भगवान की कृपा पाने के लिए मंदिर में जाकर पूजा पाठ जरूर करना चाहिए।

कन्या राशि ( Virgo)

कन्या राशि के जातकों के आज बिगड़े काम बनेंगे। आज आपका लंबे समय से रुका हुआ धन भी आपको मिल सकता है। उसके साथ ही आपके परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा। महालक्ष्मी और गणेश की कृपा पाने के लिए आज परिवार सहित उनका पूजन करें।

तुला राशि ( Libra)

तुला राशि के जातक आज पहले से ज्यादा ऊर्जावान महसूस करेंगे। इसके साथ ही आज आपका अपने जीवनसाथी के प्रति प्रेम ज्यादा होगा। आज आप अपने परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर पर भी जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी भरा रह सकता है। आज उनके सामने थोड़ी समस्याएं आ सकती है। हालांकि उन्हें अपने मित्रों और परिवारों की मदद से आप परेशानी से निजात भी मिल सकती है। आज दिवाली के दिन अपने परिवार के साथ घर पर लक्ष्मी पूजन करें

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों को आज अपने काम में सफलता देखने को मिलेगी इसके साथ ही आज आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा आज का दिन आपके लिए बहुत ही ज्यादा मंगलमय होने वाला है।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातक अपने बढ़ते खर्च पर नियंत्रण रखें और सोच समझ कर ही आज अपने धन का खर्च करें। संभावना है कि आज आपका रुका हुआ काम शाम तक बन सकता है। इसके साथ ही आज आप अपने किसी पुराने मित्र से भी मुलाकात कर सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का आज मन प्रसन्न रहने वाला है। इसके साथ ही आज आपको अपने कार्यक्षेत्र या फिर घर से शुभ समाचार सुनने को जरूर मिल सकते हैं। इसके साथ ही आज आपका अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा ताल–मेल रहेगा

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का आज का दिन बहुत ही अच्छा गुजरने वाला है। लंबे समय से रुके हुए आपकी कार्य बनेंगे।इसके साथ ही माता लक्ष्मी की आप पर कृपा बनी रहेगी।
आज शाम के समय किसी भी गाय को रोटी जरूर खिलाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version