Sunday, October 20, 2024
Homeएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 13 October: आज इन राशि के जातकों की लंबे...

Aaj Ka Rashifal 13 October: आज इन राशि के जातकों की लंबे सफर पर जाने का योग और इन्हें हो सकता है आर्थिक लाभ, जानें आज का पूरा राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 13 October: हमारे वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है। ग्रह नक्षत्र की चाल के अनुसार ही आकंलन किया जाता है, तो चलिए जानते हैं आज का पूरा राशिफल

मेष राशि (Aries)

आज मेष राशि के जातक किसी जोखिम भरे काम करने से बचें। इसके साथ ही अगर आप नई जगह निवेश करने की सोच रहे हैं तो उसमें निवेश ना करें। आज का दिन आपके लिए धन हानि के रूप में साबित हो सकता है।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन खर्चे से भरा रहने वाला है। इसलिए आप सोच समझ कर खर्च करें इसके साथ ही आज वृषभ राशि के जातकों को अपने दोस्तों से भी सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि ( Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ सुविधाओं से भरा रहेगा। आज आप किसी महत्वपूर्ण निर्णय का हिस्सा बन सकते हैं। के साथ ही आज आप किसी नई जगह जाने का प्लान भी तैयार कर सकते हैं।

कर्क राशि ( Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन आज मिला-जुला रहेगा।आज आपको छोटी यात्रा पर भी जाने का मौका मिल सकता है। इसके साथ ही आज आपके सभी काम बनेंगे परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। पार्टनर्स से भी आपके सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि ( Leo)


सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन परोपकार से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आज आप किसी विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप वहां जाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आज आपको उसमें शुभ सूचना मिल सकती है।

कन्या राशि ( Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख और समृद्धि वाला रहेगा। अगर आप लंबे समय से किसी निवेश की तैयारी कर रहे हैं, तो आज आप उसमें निवेश कर सकते हैं। इसके साथ ही आज आपके घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है।

तुला राशि ( Libra)

तुला राशि के जातक आज लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।इसके साथ ही आज आपको अपने पार्टनर से सहयोग मिलेगा। घर में खुशहाली का माहौल रहेगा, और काम में भी धन लाभ होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकुशल रहेगा। लेकिन आज आपको किसी पर भी आंख बंद कर कर भरोसा नहीं करना है। आज आपका सबसे करीबी ही आपको धोखा दे सकता है। इसलिए उस पर किसी भी तरह से भरोसा न करें।

धनु राशि (Sagittarius)


आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए कला कौशल में सुधार लेकर आएगा और यदि आपने किसी योजना में धन लगाया है। तो आज आपको उसमें लाभ मिलेगा।

मकर राशि (Capricorn)


मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन आनंदमय रहने वाला है। आज आपको अपने पार्टनर से प्यार और सहयोग मिलेगा। तो वहीं आज आपको भारी धन लाभ भी हो सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों को आज अपने परिजनों की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकते हैं। यदि आप अपने किसी काम को करना चाहते हैं। तो आज उसको आगे बढ़ा सकते हैं। आज आपको अपने काम में लाभ मिलेगा। इसके साथ ही अपने पार्टनर का सहयोग भी मिलेगा।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक रहेगा। आज आपको अपने कार्य में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। इसके साथ ही आपके साहस और पराक्रम में भी वृद्धि होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here