Saturday, October 19, 2024
Homeएस्ट्रोलॉजीAaj ka Rashifal 15 January 2024: मकर संक्रांति को इन 4 राशि के...

Aaj ka Rashifal 15 January 2024: मकर संक्रांति को इन 4 राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, देखें अपना राशिफल

Date:

Related stories

Aaj ka Rashifal 14 January 2024: आज हफ्ते का पहला दिन सोमवार के साथ-साथ मकर संक्रांति का दिन है। देशभर में आज इस महापर्व की धूम है। अगर आप भी राशियों पर काफी यकीन करते हैं और अपने आने वाले भविष्य जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं तो आपको घर से निकलते हुए अपना भविष्यफल जरुर जानना चाहिए। ताकि आपको अपने जीवन में घटने वाली कुछ घटनाओं के बारे में पहले से ही जानकारी हो जाए।

मेष राशि

मेष राशि के जातक आज काम पर ध्यान दें। आज आपके बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं। बड़े अधिकारी से विवाद के योग पर रहे हैं। वाणी पर नियंत्रण रखें। किसी पर भी अति विश्वास ना करें। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक आज किसी कानूनी विवाद में फंस सकते हैं। जीवन साथी से धोखा मिल सकता है। किसी भी प्रोपर्टी के मामले में लेन और देन से बचें। मन अशांत रह सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातक आज गुस्से पर नियंत्रण रखें। किसी से भी कर्ज लेने से बचें। परिवार में विवाद की स्थिति पैदा हो सकती है। आज आर्थिक हानि हो सकती है। किसी धार्मिक यात्रा पर निकल सकते हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज चुनौती भरा रहेगा। आज आपको कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। आज वाहन चलाते हुए सावधान रहे हैं। मधुर वाणी से विवाद खत्म हो सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को आज परिवार का सहयोग मिलेगा। पिता से विवाद हो सकता है। समाज में मान और सम्मान बढ़ेगा। छात्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंधों में मनमुटाव आ सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है। आज आपको आर्थिक हानि हो सकती है। प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं।

तुला राशि

तुला राशि के जातक आज विरोधियों से सावधान रहें। आज आपके काम की तारीफ हो सकती है। जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है। छात्रों के लिए चुनौती पैदा हो सकती है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक आज किसी पुराने मित्र के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। तबियत बिगड़ सकती है। आज आपको आर्थिक लाभ हो सकता है। खर्च बढ़ सकते हैं।

धनु राशि

धनु राशि के जातक आज यात्रा करने से बचें। वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं। किसी पर भी अति विश्वास ना करें। आज प्रेम संबंध मजबूत हो सकते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के आज किसी नजदीकी से संबंध खराब हो सकते हैं. नौकरी बदलने के योग बन रहे हैं। कोई नया कार्य शुरु कर सकते हैं। पिता से संबंध बिगड़ सकते हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातक आज चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. वाहन खरीद सकते हैं। माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा। जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातक आज विरोधियों से सावधान रहें। आज आपको काफी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। प्रेम संबंध खराब हो सकते हैं।यात्रा के योग बन रहे हैं। आज तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories