Sunday, October 20, 2024
Homeएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 17 October: आज इन राशि के जातकों को धन...

Aaj Ka Rashifal 17 October: आज इन राशि के जातकों को धन लाभ की संभावना, कुछ जातकों के लंबी यात्रा के योग, जानें पूरा राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 17 October: हमारे वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है। ग्रह नक्षत्र की चाल के अनुसार ही आकंलन किया जाता है, तो चलिए जानते हैं आज का पूरा राशिफल

मेष राशि (Aries)


मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित रहेगा यानी कि आज आपको धन लाभ भी हो सकता है। इसके साथ-साथ आपको धन हानि ही हो सकती है। कुल मिलाकर मेष राशि के जातक आज सोच समझकर ही पैसा कहीं पर इन्वेस्ट करें।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों का दिन आज काफी व्यस्त रहेगा आज व्यापार करने वाले लोगों को अपने व्यापार में सफलता मिल सकती है। इसके साथ ही नौकरी पेशा लोगों को भी आज अपनी नौकरी में तरक्की मिल सकती है।

मिथुन राशि ( Gemini)


मिथुन राशि के जातकों का दिन आज परिवार के साथ व्यतीत होने वाला है। आज आपके परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा इसके साथ ही आज आप कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क राशि ( Cancer)

आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए बजट बनाकर चलने वाला रहेगा आज आपको सोच समझकर अपना धन खर्च करना है इसके साथ ही आज आपको परीक्षणों की सेहत का भी पूरा ध्यान रखना है।

सिंह राशि ( Leo)


सिंह राशि के जातकों को लाख कोशिश करने के बाद भी धन लाभ नहीं होगा। आज भी सिंह राशि के जातकों को अपने कार्य में हानि होगी इसके साथ ही उनका पूरा दिन आज बेकर जाएगा।

कन्या राशि ( Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकुशल रहेगा। लेकिन आज आपको किसी पर भी आंख बंद कर कर भरोसा नहीं करना है। आज आपका सबसे करीबी ही आपको धोखा दे सकता है।

तुला राशि ( Libra)

आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए कला कौशल में सुधार लेकर आएगा और यदि आपने किसी योजना में धन लगाया है। तो आज आपको उसमें लाभ मिलेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख और समृद्धि वाला रहेगा। अगर आप लंबे समय से किसी निवेश की तैयारी कर रहे हैं, तो आज आप उसमें निवेश कर सकते हैं। इसके साथ ही आज आपके घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन आनंदमय रहने वाला है। आज आपको अपने पार्टनर से प्यार और सहयोग मिलेगा। तो वहीं आज आपको भारी धन लाभ भी हो सकता है।

मकर राशि (Capricorn)


मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ऊर्जावान रहने वाला है। आपके अंदर आज एक्स्ट्रा एनर्जी देखने को मिलेगी। जिसकी वजह से आप अपने कार्य को और भी बेहतर तरीके से कर पाएंगे। इसके साथ ही आपके परिवार में खुशहाली का माहौल बना रहेगा।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों को आज अपने परिजनों की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकते हैं। यदि आप अपने किसी काम को करना चाहते हैं। तो आज उसको आगे बढ़ा सकते हैं।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक रहेगा। आज आपको अपने कार्य में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। इसके साथ ही आपके साहस और पराक्रम में भी वृद्धि होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here