Saturday, October 19, 2024
Homeएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 28 December 2023: मेष, मिथुन और धनु राशि के...

Aaj Ka Rashifal 28 December 2023: मेष, मिथुन और धनु राशि के जातकों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव, जानें अपना राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 28 December 2023: अगर आप भी राशियों पर विश्वास करते हैं और अपने आने वाले समय के बारे में जानने के काफी उत्सुक रहते हैं तो आपको आज यानि की 28 दिसंबर 2023 बृहस्पतिवार का भविष्यफल जरुर जानना चाहिए। इससे आपको भविष्य में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लग सकता है।

मेष राशि


मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी तनाव भरा रहने वाला है। किसी भी मुश्किल में आप पड़ सकते हैं। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है। परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। आज आपके काम की तारीफ भी हो सकती है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आपकी मुलाकात किसी नजदीकी से हो सकती है। वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं। बच्चों में काफी उत्साह देखने को मिलेगा। आज आप यात्रा के लिए बाहर जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में विरोधियों का शिकार हो सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि राशि के जातकों को आज व्यापार में लाभ मिल सकता है। कोई अंजान व्यक्ति आपकी मदद कर सकता है। जीवनशैली में कोई बड़ा बदलाव होने के योग बन रहे हैं। सोच-समझकर फैसला करें। वाणी पर नियंत्रण रखें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक आज किसी धार्मिक कार्य का हिस्सा बन सकते हैं। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है। कार्यक्षेत्र में डांट पड़ सकती है। आज मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। आज तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।

सिंह राशि


सिंह राशि के जातक वाहन चलाते हुए सावधान रहें। आज आपको धन का लाभ हो सकता है। गुस्से को खुद पर हावी होने ना दें। संपत्ति में लाभ मिल सकता है। आर्थिक संकट दूर होने के योग बन रहे हैं। हेल्थ का ध्यान रखें। किसी से दिल की बात कह सकते हैं।

कन्या राशि


कन्या राशि के जातकों के काम की आज ऑफिस में तारीफ हो सकती है। जिद्द में अपना ही काम खराब कर सकते हैं। व्यापारियों को किसी प्रकार की हानि हो सकती है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। आर्थिक खर्च बढ़ सकते हैं।

तुला राशि

तुला राशि के जातक आज गुस्से पर नियंत्रण रखें। ऑफिस में अपमान का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। आपको कोई बड़ा नुकसान हो सकता है। आज आपको आर्थिक लाभ हो सकता है। लंबे समय से चला आ रहा विवाद खत्म हो सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज थोड़ा मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। किसी अपने से धोखा मिल सकता है। कानूनी विवाद में फंस सकते हैं। मन की शांति के लिए योग करें। परिवार में मनमुटाव हो सकता है। सोच समझकर फैसला करें। कर्ज देने से बचें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं। आपकी हेल्थ बिगड़ सकती है। संतान पक्ष से कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है। मन असंतुष्ट रहेगा। आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। किसी की मदद कर सकते हैं। धार्मिक यात्रा पर निकल सकते हैं।

मकर राशि


मकर राशि के जातकों का आज किसी प्रियजन से विवाद हो सकता है। आप कोई लोन ले सकते हैं। ऑफिस में आपके कार्य की तारीफ होगी। किसी नजदीकी से धोखा मिल सकता है। किसी भी प्रोपर्टी के कार्य में ना पड़ें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातक आज किसी भी प्रकार की लापरवाही ना करें। आज हेल्थ का विशेष ध्यान रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से कोई खुश खबरी मिल सकती है। मन शांत करने के लिए धार्मिक कार्य कर सकते हैं। किसी अपने से विवाद हो सकता है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। परिवार में कोई खुश खबरी मिल सकती है। यात्रा के योग बन रहे हैं। पिता से विवाद हो सकता है। आज कुछ नया खरीद सकते हैं। संतान की तरफ से सावधान रहें। कारोबार में लाभ मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories