Home एस्ट्रोलॉजी Aaj Ka Rashifal 8 November: बुद्धवार को इन राशि के जातक रहें...

Aaj Ka Rashifal 8 November: बुद्धवार को इन राशि के जातक रहें सावधान, हो सकता है भारी नुकसान, यहां देखें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 8 November: मेष और मीन राशि के जातक आज के दिन रहें सावधान, हो सकता है भारी नुकसान, जानें पूरा राशिफल

0

Aaj Ka Rashifal 8 November: हमारे वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है। ग्रह नक्षत्र की चाल के अनुसार ही आकंलन किया जाता है, तो चलिए जानते हैं आज का पूरा राशिफल

मेष राशि (Aries)

आज मेष राशि के जातकों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। इसीलिए आज अपने विचारों और बातों को सावधानी पूर्वक ही दूसरों के सामने प्रस्तुत करें। कोई भी फैसला लेने से पहले दूसरों से परामर्श जरूर कर लें। इसके साथ ही अपनी अंतरात्मा पर भरोसा रखें।

वृषभ राशि (Taurus)

आज वृषभ राशि के जातकों का दिन ठीक-ठाक जीतने वाला है इसके साथ ही आज आपको अपने कार्य में अच्छे परिणाम भी मिल सकते हैं। अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक प्रयासों में प्रगति करने के लिए इस सकारात्मक प्रभाव का उपयोग करें।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातक आज अपनी स्वास्थ्य का देखभाल करें। आज आपकी सेहत में थोड़ी गड़बड़ हो सकती है। इसके लिए आज अपने ऊपर ध्यान दें। इसके साथ ही आज आपको आर्थिक नुकसान भी हो सकता है।

कर्क राशि (Cancer)

आज आपके सामाजिक जीवन पर प्रकाश डाला गया है। उन गतिविधियों में संलग्न रहें जो आपको खुशी देती हैं और दोस्तों और प्रियजनों के साथ जुड़ती हैं। आपका करिश्मा चमकेगा, जिससे यह मेलजोल के लिए एक बेहतरीन दिन बन जाएगा।

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों को और भी ज्यादा प्रयास करने की आवश्यकता है अभी आपके प्रयास उतने नहीं हो रहे हैं जितने की आपको सफलता के लिए चाहिए भगवान की कृपा पाने के लिए आज सुबह भोलेनाथ पर एक लोटा जल अवश्य चढ़ाएं।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के व्यवसाय में आज बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है इसके साथ ही आज आपके बच्चों का स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा वही आज आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकते हैं।

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातक आज लंबे समय बाद अपने किसी पुराने दोस्त से मुलाकात कर सकते हैं इसके साथ ही आज वह अपने दोस्त के साथ कहीं बाहर यात्रा पर भी जा सकते हैं आज तुला राशि के जातकों का स्वास्थ्य बिल्कुल सही रहेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद अच्छा गुजरने वाला है। आज आपको सामाजिक कार्य में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। जिससे आपको आज मान सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। इसके साथ ही छात्रों के लिए भी आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण रहने वाला है।

धनु राशि (Sagittarius)

आज धनु राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज लंबे समय बाद आपके संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। इसके साथ ही आज आपको अपने जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा। वहीं आपका स्वास्थ्य भी बिल्कुल ठीक रहेगा।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातक यदि आज किसी प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं। तो आज उनको अपनी उस प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। इसके साथ ही कार्य क्षेत्र में भी मकर राशि के जातकों का दिन आज बेहतर रहने वाला है।

कुंभ राशि (Aquarius)

आज कुंभ राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। इसके साथ ही आपके रुके हुए कार्य भी बनेंगे। आज कुंभ राशि के जातकों का अपने जीवनसाथी के साथ ताल मेल भी बेहतर रहने वाला है।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों को अपने दोस्तों से आज धोखा मिल सकता है इसीलिए आज आप किसी पर भी आंख बंद करके विश्वास ना करें इसके साथ ही आज अपने खर्चे पर कंट्रोल रखें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज किसी से झगड़ा न करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version