Sunday, October 20, 2024
Homeएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 8 October: रविवार के दिन इस राशि के जातक...

Aaj Ka Rashifal 8 October: रविवार के दिन इस राशि के जातक न करें, किसी चीज में निवेश हो सकता है भारी नुकसान, जानें आज का राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 8 October: हमारे वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है। ग्रह नक्षत्र की चाल के अनुसार ही आकंलन किया जाता है, कि आज किस राशि के जातक का दिन किस तरह से बीतेगा, तो चलिए जानते हैं आज का पूरा राशिफल

मेष राशि (Aries)


मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन धन से भरा रहने वाला है। आज आपको संपत्ति और धन से संबंधित किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी। इसके साथ ही आज आपको अपने व्यवसाय में भी सफलता मिलेगी।

वृषभ राशि (Taurus)


वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन विशेष रहने वाला है। आज बिजनेस के काम में आपका दिन पूरा बीत जाएगा और आज आपको इसमें बहुत सफलता मिलेगी।इसके साथ ही आज आप नए वाहन की खरीदारी भी कर सकते हैं।

मिथुन राशि ( Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन आज मेरा जुड़ा रहेगा आज उनका धन लाभ भी हो सकता है तो वहीं दूसरी तरफ आज उनके खर्चों में भी ज्यादा बढ़ोतरी होगी इसलिए आज सोच समझ कर खर्च करें और किसी भी व्यक्ति से विवाद ना करें।

कर्क राशि ( Cancer)


कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन समस्याओं से भरा रहने वाला है। आप अपनी समस्याओं के कारण थोड़ा परेशान भी हो सकते हैं। लेकिन अपनी मां की सेहत का ध्यान रखें और उनकी सेहत में सुधार होगा। इसके साथ ही अपने विरोधियों से दूर रहें।

सिंह राशि ( Leo)


सिंह राशि के जातकों का समय काफी ज्यादा खराब चल रहा है। उनको अभी आने वाले कुछ दिनों में किसी भी तरह का धन लाभ नहीं होने वाला है। इसके साथ ही उनके बने हुए काम भी बिगड़ सकते हैं। सिंह राशि के जातक भगवान का ध्यान करें और ज्यादा से ज्यादा दान पुण्य करें।

कन्या राशि ( Virgo)


कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधान तरीके से रहने के लिए होगा। आज आप किसी कानूनी मामले में किसी अजनबी पर भरोसा ना करें, नहीं तो आपको काफी ज्यादा नुकसान हो सकता है। इसके साथ ही आज आप संपत्ति की खरीदारी भी ना करें।

तुला राशि ( Libra)


तुला राशि के जातकों के लिए आज नए रास्ते खुलेंगे आज आप अपने व्यापार में सफलता पाएंगे इसके साथ ही नौकरी पेशा लोगों को भी अपने काम में सफलता मिलेगी आज आपको भारी धन लाभ भी हो सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)


वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही ज्यादा मंगलमय में रहने वाला है। आज आपको आर्थिक धन लाभ होगा। इसके साथ ही आपके काम में कोई नया कार्य भी जुड़ सकता है।

धनु राशि (Sagittarius)


धनु राशि के जातकों के लिए दिन अनुकूल नहीं रहेगा। आज आपको अपने कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही आपको कई अन्य काम भी करने पड़ सकते हैं। आज आपका पूरा दिन मिला-जुला रहेगा।

मकर राशि (Capricorn)


मकर राशि के जातक आज अपने किसी भी काम को करने से पहले उसकी सही तरीके से योजना बनाएं और सोच समझकर ही अपने किसी कार्य में कदम रखें आज आपका दिन चुनौतियों से भरा रह सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius)


कुंभ राशि के जातक आज पूरे दिन ऊर्जावान महसूस करेंगे। आज आपका दिन पहले से ज्यादा बेहतर होगा। आज आपको अपने किसी पुराने दोस्त के साथ बाहर जाने का मौका मिल सकता है।

मीन राशि (Pisces)


मीन राशि के जातक आज अपने व्यवसाय की मांगों और निजी जीवन के बीच खुशियों का संतुलन बनाए रखें। आज आपका दिन कारोबार के लिए बहुत ही ज्यादा बेहतर रहेगा आज आपको धन लाभ भी हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here