Sunday, October 20, 2024
Homeएस्ट्रोलॉजीAAJ KA RASHIFAL 7 OCTOBER: वाहन चलाने से बचें मिथुन राशि के...

AAJ KA RASHIFAL 7 OCTOBER: वाहन चलाने से बचें मिथुन राशि के जातक, हादसे के हैं संकेत, जानें आज का राशिफल

Date:

Related stories

AAJ KA RASHIFAL 7 OCTOBER: ज्योतिष गणना के मुताबिक 7 अक्टूबर, 2023- शनिवार का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण है। आज मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल कैसा रहेगा ? आपके सितारे क्या कहते हैं, यहां पढ़िए आज का राशिफल।

मेष राशि (Aries)

आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा। आज आप पर भगवान की बहुत अधिक कृपा बनी रहेगी जिससे आपका मन बहुत शांत रहेगा और आपको संतुष्टि रहेगी। यदि आपका कोई साथी परेशानी में है तो आप उस साथी की मदद करके अपने आप को बहुत अधिक अच्छा व्यक्ति समझेंगे। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपको आपकी नौकरी में आपके अच्छे कार्य से आपको सराहना मिल सकती है। आज आप अपने विरोधियों से सावधान रहें।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों की बात करें तो आज आपका समाज में बहुत अधिक मान सम्मान बना रहेगा। आज आपको अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है। आपका किसी कार्य में बहुत दिनों से काफी धन रुका हुआ था वह आज आपको वापस मिल सकता है जिससे आपके परिवार में खुशियां आएंगी। आपके पारिवारिक जीवन की बात करें तो उसमें किसी कार्य के न होने से उथल-पुथल मच सकती है। जिसके कारण आप मानसिक प्रेशर में भी आ सकते हैं। आप किसी भी कार्य को तरीके से करें. जल्दबाजी में कोई कार्य न करें।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो आज आपका दिन अच्छा रहेगा। यात्रा करते समय आप थोड़ी सी सावधानी बरते। वाहन चलाने में भी थोड़ी सावधानी बरते अन्यथा, आपको शारीरिक चोट का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज आप व्यापार मे किसी प्रकार का कोई नया कार्य शुरू न करें अन्यथा, आपको आपके व्यापार में धन की हानि हो सकती है जिसके कारण आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपका धन किसी शुभ कार्य पर खर्च हो सकता है जिससे आपके मन को प्रसन्नता होगी और शांति भी रहेगी। आपके सहकर्मियों के साथ संबंध पहले से भी और अधिक अच्छे रहेंगे। आपका जीवन साथी आपका हर क्षेत्र में साथ देगा। यदि आप किसी परेशानी में आएंगे तो आपका जीवन साथी आपके साथ खड़ा रहेगा। यदि आप कोई नया कार्य खोलना चाहते हैं तो आपका जीवन साथी उसमें आपका पूरा सहयोग देगा।

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज आप अपने बुद्धि और विवेक के कारण कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, जिसमें आपका व्यापार बहुत अच्छा चलेगा और आपको उन्नति ही प्राप्त होगी। आप आज के दिन को अपनी प्रेमी के साथ बिताने वाले हर पल को बहुत गहराइयों के साथ में बिताएंगे। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपकी नौकरी में मान प्रतिष्ठा बने रहेगी। आप अपने कार्यों को सही ढंग से करने की कोशिश करें, तभी आपके अधिकारी भी आपसे प्रसन्न रहेंगे।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन शानदार रहेगा। आप जिस भी कार्य को करने की जिम्मेदारी लेंगे उसे समय से पूरा अवश्य करेंगे, इससे आपके जानने वाले भी आपकी आदत के कायल रहेंगे। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपके व्यापार में बहुत बड़ी उपलब्धि प्राप्त हो सकती है, जिसको जिससे आपके मन में बहुत अधिक आत्मविश्वास बढेगा और आप अपने हर कार्य को समय से पूरा करेंगे। सेहत की बात करें तो आपके स्वास्थ्य की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा।

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए थोड़ा सा समय चिंता वाला रहेगा। आज आप अपने संतान की ओर से किसी समस्या से परेशान हो सकते हैं। आज आप किसी प्रकार का कोई सही निर्णय अपनी बुद्धि से नहीं लेंगे इसके कारण आप परेशान हो सकते हैं। आप अपनी शारीरिक समस्याओं से कुछ परेशान हो सकते हैं जिसके कारण आपका दिमाग काम नहीं करेगा और आप बहुत चिंतित रहेंगे। थोड़ा सा ध्यान रहे आपको घाटा भी हो सकता है। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपको नौकरी में भी किसी प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है। आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए धन से जुड़ी हुई समस्याएं से परेशान हो सकता है। आज आपका जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है। आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा, बात बहुत अधिक बढ़ सकती हैं। आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा परेशानी भरा रहेगा। आपको अपनी मां की सेहत का डर सताता रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपको नौकरी में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन पूरी सकारात्मकता से भरा रहेगा। आज आपके मन में किसी प्रकार के कोई गलत विचार नहीं आएंगे। यदि किसी बात को लेकर आपका मन अशांत होता है तो आप आसपास के बच्चों के साथ में जाकर थोड़ा समय बिता सकते हैं, इससे आपके मन को शांति मिलेंगी। यदि आपकी संतान का स्वास्थ्य खराब है तो उसको लेकर आप किसी प्रकार की लापरवाही ना बरते नहीं तो, भविष्य में आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन ठीक रहेगा।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला रहेगा। आज आप अपने जीवन में किसी भी व्यक्ति से किसी प्रकार का कोई बाद विवाद ना करेंअन्यथा, आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज आपका धन किसी धार्मिक कार्यक्रम में या किसी उपासना में खर्च हो सकता है। सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य एकदम फिट रहेगा, आपको किसी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट नहीं रहेगा। आप शारीरिक रूप से एकदम स्वस्थ रहेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपका मन किसी बात को लेकर के बहुत अधिक खुश रहेगा। आपका मन आध्यात्मिकता की ओर रहेगा, जिससे आपका मन बहुत शांत रहेगा। यदि आपके मन में किसी प्रकार के निगेटिव विचार आ रहे हैं तो आप अपने मन से सभी नेगेटिव विचारों को निकाल दें, तभी आपका कुछ भला हो सकता है। आप अपनी वाणी पर संयम रखें। किसी प्रकार के वाद विवाद में ना पड़े। आर्थिक हानि होने के संकेत हैं।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा खर्चीला रहेगा। आप आज अपने खर्चों के प्रति थोड़ा सा सावधान रहना अन्यथा, आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। व्यर्थ के खर्चों से बचें। व्यर्थ के खर्चे आपके लिए बहुत बड़ी समस्या पैदा कर सकते हैं। आज आपको किसी कार्य के लिए व्यर्थ ही परेशान होना पड़ सकता है, जिसके कारण आपको शाम के समय में थकावट भी हो सकती हैं। नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। नौकरी में आपकी किसी से अनबन हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here