Home एस्ट्रोलॉजी Horoscope 1 August: तुला राशि जातक भूलकर भी ना करें ये काम,...

Horoscope 1 August: तुला राशि जातक भूलकर भी ना करें ये काम, जानें आज का राशिफल

0

Horoscope 1 August: दैनिक राशिफल के अनुसार 2 अगस्त 2023 बुधवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए अच्छा हो सकता है। आइए जानते हैं कि कल का राशिफल क्या कहता है।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा होने वाला हैं। परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। यदि आप किसी भी क्षेत्र में कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो लाभ की प्राप्ति होगी। व्यापार में आपको नए आर्डर भी प्राप्त हो सकते हैं। यदि आप कोई प्रॉपर्टी खरीदने की इच्छा रखते हैं तो आप अच्छे मौके का लाभ उठा सकते हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आपकी जिंदगी में थोड़ा उतार-चढ़ाव बना रहेगा। शाम के समय सेहत को लेकर थोड़ी चिंता बनी हो सकती है। व्यापार में अपने साझेदार पर ज्यादा विश्वास ना करें। कल आपके मन में किसी अपने के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी। यदि आप व्यापार करते हैं तो उसमें भी अड़चन आ सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी सही होने वाला है। कल आप अपनी सेहत को ध्यान में रखते हुए किसी भी प्रकार के वाहन को ना चलाएं। जीवन साथी से भी वाद-विवाद हो सकता है। व्यापार में भी हानि उठानी पड़ सकती है। लेकिन संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा। परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने की भी योजना बना सकते हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो कल का दिन अच्छा रहेगा। कल आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर किसी नए व्यापार की योजना बना सकते हैं, जिससे आपको लाभ की प्राप्ति होगी। हर क्षेत्र में अपने परिवार के सदस्यों का भरपूर सहयोग मिलेगा। बुजुर्गों का आशीर्वाद भी आप पर बना रहेगा। अपने पार्टनर के साथ व्यापार को लेकर सोच विचार कर सकते हैं।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का कल के दिन अच्छा रहेगा। कल आपसे परिवार में आपका मान सम्मान बहुत बढ़ेगा और समाज में भी आपकी प्रतिष्ठा बनी रहेगी। लेकिन परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर थोड़ी चिंता बनी हो सकती है। कल आप किसी विशेष व्यक्ति से मिल सकते हैं, जिससे आप खुश हो जाएंगे। व्यापार के जरिए से भी आपका दिन काफी शानदार गुजरेगा और आर्थिक लाभ होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। यदि आप व्यापार करते हैं तो उसमें कुछ हानि उठानी पड़ सकती है। लेकिन थोड़े समय बाद आपको लाभ भी प्राप्त होगा। यदि आप किसी यात्रा पर जाना चाहते हैं तो वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। भगवान भोलेनाथ के व्रत करें और पूजा पाठ में मन लगाएं।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन थोड़ा परेशान होने वाला है। कल आपके साथ अचानक से कोई दुर्घटना हो सकती है। परिवार के किसी सदस्य से मतभेद भी हो सकता है। माता-पिता से भी वाद-विवाद हो सकता है। अपने भाई अभय ने से धर्म से संबंधित कोई वाद विवाद ना करें। यदि आप अपने कार्य क्षेत्र में बड़ा ऑफर प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए अनुकूल समय की प्रतीक्षा करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो कल का दिन काफी चिंताजनक भरा रहेगा। व्यापार कर रहे लोगों को पार्टनरशिप से अच्छा लाभ प्राप्त होगा। परिवार में भी काफी मान सम्मान मिलेगा। यदि आप वाहन खरीदने की इच्छा रखते हैं तो इसमें भी कामयाबी मिलेगी। कल आप शाम के समय परिवार के साथ ही घूमने के लिए योजना बना सकते हैं।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। यदि आप व्यापार में अपना भाग्य आजमाना चाहते हैं तो परिजनों से सहयोग प्राप्त करें। व्यापार में नए-नए प्रोजेक्ट भी प्राप्त होंगे, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। बुजुर्ग भी आपके साथ मान-सम्मान वाला व्यवहार करेंगे। किसी धार्मिक यात्रा पर भी जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन सही हो सकता है। यदि आप काफी समय से किसी बीमारी से ग्रस्त है तो उसमें भी सुधार देखने को मिल सकता है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और माता-पिता का सहयोग प्राप्त करें। प्रशासनिक क्षेत्र में अपने काम करने वाले व्यक्तियों को मान सम्मान दें। पारिवारिक मतभेद से दूर रहे।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। किसी परिचित व्यक्ति के कारण आपको नए काम में हानि हो सकती है लेकिन आपको सब्र से काम लेना होगा। अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें। संतान की ओर से भी संतुष्टि प्राप्त होगी और जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल कल आपके लिए काफी महत्वपूर्ण दिन हैं। व्यापार के क्षेत्र में आपको बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है, जिससे आपका मन भी प्रसन्न होगा। घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होने से मेहमानों का आवागमन लगा रहेगा। भगवान भोलेनाथ का भजन करें। यदि आप किसी परेशानी में है तो परिवार के साथ साझा करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version