Home एस्ट्रोलॉजी Horoscope 3 August: इन राशि जातकों का खुला भाग्य, होगी धन की...

Horoscope 3 August: इन राशि जातकों का खुला भाग्य, होगी धन की अपार वर्षा, जानिए आज का राशिफल

0

Horoscope 3 August: दैनिक राशिफल के अनुसार 3 अगस्त 2023 वीरवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए अच्छा हो सकता है। आइए जानते हैं कि आज का राशिफल क्या कहता है।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा होने वाला हैं। कल आपको आपके परिजनों से ही कोई शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे आपकी प्रसन्नता बढ़ जाएगी। आपको व्यापार में भी कई बड़े ऑफर मिल सकते हैं, जिससे आपको आर्थिक लाभ होगा। पार्टनरशिप में यदि आप कोई कार्य कर सकते हैं तो उसमें भी लाभ की उम्मीद है। परिवार के लिए कोई नया उपहार भी खरीद सकते हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। कल समाज में आपको मान सम्मान मिलेगा और प्रतिष्ठा की भी तारीफ होगी। व्यवसाय में भी काफी मुनाफा हो सकता है। व्यापार की बात करें तो इसमें भी लाभ की उम्मीद है। कोर्ट कचहरी के चल रहे मामलों से भी राहत मिलेगी। परिवार के साथ कहीं पिकनिक पर भी जा सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी सही होने वाला है। अपने भाई या बहन की सेहत को लेकर आपका मन थोड़ा परेशान रहेगा। परिवार में यदि कोई वाद विवाद चल रहा है तो वह भी दूर हो सकता है। सेहत को लेकर आप डॉक्टर से जरूर परामर्श करें। बेफिजूल की बातों में समय बर्बाद ना करें।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो कल का दिन अच्छा रहेगा। आपका अपने जीवनसाथी से कोई बड़ा मतभेद हो सकता है। जिसकी वजह से आप काफी चिंतित हो जाएंगे। व्यापार में भी आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। लेकिन किसी परिजनों की सहायता से आपको मुनाफा भी प्राप्त होगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का कल के दिन अच्छा रहेगा। कल आपको अपने परिवार का सहयोग प्राप्त होगा और सुख शांति बनी रहेगी। यदि परिवार में कोई पुराना विवाद चल रहा है तो वह भी खत्म हो सकता है। कल आपको हर परेशानी में अपने लोगों का सहयोग मिलेगा। जीवन साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। किसी से बात करते समय अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। यदि आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो इसमें हानि उठानी पड़ सकती है और अपनी सेहत का भी विशेष ध्यान रखें। अधिकारियों से सहयोग मिल सकता है।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन थोड़ा परेशान होने वाला है। कल आप किसी बात को लेकर ज्यादा सोच विचार कर सकते हैं। लेकिन आप प्रसन्न भी रहेंगे। पार्टनरशिप में कोई नया कार्य भी कर सकते हैं, जिससे आपको लाभ की प्राप्ति होगी। अपने परिवार की सदस्य को सेहत को लेकर मन थोड़ा परेशानी में रहेगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो कल का दिन काफी चिंताजनक भरा रहेगा। यदि आप अपने परिवार के साथ किसी जल्दी यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इसको अभी टाल दें। आपको कोई शारीरिक चोट भी लग सकती है। वाद-विवाद अधिक बढ़ने के कारण आपको कार्य क्षेत्र में भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। सभी बातों को उजागर करने से आपको परेशानी हो सकती है। इसलिए भगवान भोलेनाथ की भक्ति में मन लगाएं।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। यदि बहुत समय से आपका कोई आवश्यक कार्य अटका हुआ है तो वह कल पूरा हो सकता है। व्यापार के क्षेत्र में भी सहयोगी से आपको मदद मिलेगी। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से मन काफी प्रसन्न रहेगा और मेहमानों का आवागमन होता रहेगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन सही हो सकता है। आपके अपने चारों और खुशियां ही नजर आएंगे। जिससे आपका मन भी प्रसन्न हो जाएगा। परिवार के साथ किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। आपकी यात्रा सुखद होगी और किसी विशेष व्यक्ति से भी मुलाकात हो सकती है। संतान की ओर से मन थोड़ा परेशान रहेगा। लेकिन चिंता करने की कोई बात नहीं है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। कल आप अपनी सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। आपको पेट या कमर संबंधित कोई परेशानी हो सकती है। इसलिए डॉक्टर से जरूर परामर्श करें और अपने खान-पान का ध्यान रखें। जीवनसाथी की सेहत का विशेष ध्यान रखें यदि आप कोई गलत कदम उठाते हैं तो इससे आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल कल आपके लिए काफी महत्वपूर्ण दिन हैं। व्यापार कर रहे लोगों की बात करें तो व्यापार पर फेरबदल हो सकता है, जिस वजह से आपको हानि भी उठानी पड़ सकती है। किसी परिचित का कोई दुखी समाचार भी मिल सकता है, जिससे आप तनाव में आ जाएंगे। संतान की ओर से भी मन थोड़ा परेशान रहेगा। आस-पड़ोस या किसी परिचित के साथ वाद-विवाद में ना पड़े।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version