Tuesday, October 22, 2024
Homeएस्ट्रोलॉजीHoroscope 4 August: इन राशि जातकों के लिए परेशानी भरा रहेगा शुक्रवार,...

Horoscope 4 August: इन राशि जातकों के लिए परेशानी भरा रहेगा शुक्रवार, जानें आज का राशिफल

Date:

Related stories

Horoscope 4 August: दैनिक राशिफल के अनुसार 4 अगस्त 2023 शुक्रवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए अच्छा हो सकता है। आइए जानते हैं कि आज का राशिफल क्या कहता है।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा होने वाला हैं। कल आप किसी बात से थोड़ा परेशान रह सकते हैं। दांपत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी और जीवन साथी के साथ संबंध भी मजबूत होंगे। लेकिन जीवन साथी की किसी बात को लेकर आप नाराज भी हो सकते हैं, इसलिए किसी बात का सोच समझकर ही फैसला करें। संतान की ओर से भी मन प्रसन्न रहेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल आपका दिन बहुत ही खुश होने वाला है आपके पास धन की कोई कमी नहीं रहेगी और संतान की ओर से भी प्रसन्नता मिलेगी। संतान की नौकरी या व्यवसाय की तरफ से कोई खुशखबरी भी प्राप्त हो सकती है। बुजुर्गों का सम्मान करें और उनकी अच्छे से देखभाल करें इसी से उनका दिल भी खुश हो जाएगा। परिवार वालों के साथ किसी पिकनिक पर जाने का भी प्रोग्राम बना सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी सही होने वाला है। कल आपका मन नकारात्मक चीजों की और रहेगा। जो विद्यार्थी विदेश में जाकर कार्य करना चाहते हैं या शिक्षा देना चाहते हैं तो उनके लिए समय अनुकूल बना हुआ है। सामाजिक क्षेत्र में कार्य कर रहे लोगों की छवि अच्छी बनी रहेगी और समाज में मान सम्मान मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो कल का दिन अच्छा रहेगा। कल आप जिस क्षेत्र में काम करना चाहते हैं उस क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए अपने अधिकारियों से बात करें। परिवार के छोटे सदस्यों की फरमाइश को भी पूरा कर सकते हैं। परिवार में खुशहाली का माहौल बना रहेगा। लेकिन आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएं।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का कल के दिन अच्छा रहेगा। कल आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। यदि आपने किसी को धन उधार दिया हुआ है तो वह भी वापस ले सकता है। संतान की ओर से थोड़ा मन परेशान रहेगा। लेकिन उनसे बातचीत के दौरान वाणी पर संयम रखें। व्यापार कर रहे लोगों के लिए नए-नए प्लान बनाने से लाभ होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। यदि आप अपने संतान की शिक्षा को लेकर किसी बात के लिए परेशान है तो आपकी परेशानी भी दूर हो जाएगी। संतान की मेहनत रंग लाएगी। आपके परिवार में किसी के विवाह संबंधी कोई बातचीत चल रही है तो वह भी पूरी हो सकती है। घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन थोड़ा परेशान होने वाला है। कल आप अपने परिवार में बच्चों के साथ किसी पिकनिक पर जाने की योजना बना सकते हैं जहां आप खास पल व्यतीत करेंगे। यदि आप व्यापार को आगे बढ़ाना चाहते हैं तो कुछ सीनियर लोगों से सलाह लें। इसके अलावा शेयर मार्केट में भी लाभ के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। भविष्य में आपको धन संबंधी हानि उठानी पड़ सकती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो कल का दिन काफी चिंताजनक भरा रहेगा। व्यापार कर रहे लोगों को कल किसी बात को लेकर परेशानी हो सकती है, लेकिन सीनियर के साथ बैठकर मसले का हल निकाला जा सकता है। अगर आप अलग से व्यापार करना चाहते हैं तो उसमें पार्टनरशिप कर सकते हैं। परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा और धार्मिक कार्यक्रमों में समय बीत सकता है।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। यदि आपकी नौकरी या तरक्की में बाधा आ रही है तो कल वह समाप्त हो सकती है। नौकरी में कोई नया पद प्राप्त हो सकता है। जिससे आपकी खुशी बढ़ जाएगी। प्रॉपर्टी संबंधित कोई मामला अटका हुआ है तो वह भी पूरा हो सकता है। किसी भी बड़े काम को करने से पहले अपने माता-पिता का आशीर्वाद जरूर ले।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन सही हो सकता है। कल आपका मन किसी बात को लेकर चिंतित बना रहेगा। राजनीतिक क्षेत्र में काम कर रहे लोगों की कल कुछ खास लोगों से मुलाकात हो सकती है। साथ ही राजनीति में पद भी ऊंचा हो सकता है। संतान की ओर से मन थोड़ा परेशान रहेगा। किसी की भी कही सुनी बातों पर विश्वास ना करें। अपनी सेहत का भी भरपूर ध्यान रखें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। अपने व्यापार के चित्र में आप जो भी कार्य कर रहे हैं उसने किसी की कही सुनी बातों में आकर कोई फैसला ना लें। यदि आप बहुत समय से ही किसी के लेनदेन के मामले को लेकर परेशान है तो उससे भी आपको छुटकारा मिल सकता है। यदि आप किसी से बात बात करते हैं तो उस दौरान अपनी वाणी पर संयम रखें। परेशानी के दौर में आप को जीवन साथी का सहयोग मिलेगा।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल कल आपके लिए काफी महत्वपूर्ण दिन हैं। आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। विद्यार्थियों की बात करी तो विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बहुत से निजात मिल सकता है। संतान की ओर से भी कोई खास खुशखबरी मिल सकती है। जिसकी वजह से ही परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से ही मेहमान का आगमन होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories