Wednesday, October 23, 2024
Homeएस्ट्रोलॉजीHoroscope 4 September: मेष राशि वालों के लिए सोमवार का दिन रहेगा...

Horoscope 4 September: मेष राशि वालों के लिए सोमवार का दिन रहेगा बेहद लाभदायक, जानें क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे

Date:

Related stories

Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार PCR वाहनों की संख्या में इजाफा, जानें कैसे नागरिकों को होगा लाभ?

Punjab News: पंजाब पुलिस राज्य से भ्रष्टाचार खत्म करने और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पूर्णत: प्रयासरत है। इस क्रम में पुलिस (Punjab Police) को शासन का भी भरपूर साथ मिल रहा है।

CM Bhagwant Mann ने MSME पर आयोजित सेमीनार लिया हिस्सा, पाकिस्तान की सीमा से लगने वाले इलाकों के लिए की विशेष मांग

CM Bhagwant Mann: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) में आज सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (MSME) विभाग की ओर से एक सेमिनार आयोजित किया गया। इस सेमिनार में मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने भी अपनी सहभागिता दर्ज की है।

Horoscope 4 September: दैनिक राशिफल के अनुसार 4 सितंबर 2023 सोमवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए खास हो सकता है। आइए जानते हैं कि आपका राशिफल कैसा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद थकान भरा रहने वाला है। आज आप किसी काम में उलझ सकते है। इसी कड़ी में अगर व्यापार के बारे में बात की जाए तो व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहद अच्छा रहने वाला है। आज आपकी मीठी वाणी के कारण आपके व्यापार में ग्राहकों की संख्या में वृद्धि होगी। वहीं अगर नौकरी करने वाले लोगों की बात कर तो जो युवक नौकरी ढूंढ रहे हैं वह आज नौकरी ढूंढने में सफल रहेंगे।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा टेंशन भरा रह सकता है। आज आप किसी कार्य को पूरा न करने की वजह से बेचैन रहेंगे। इसी के साथ आप उसकी वजह से चिड़चिड़ा भी महसूस कर सकते हैं। इसी के साथ आज ऑफिस में आपका दिन थोड़ा चिंतित रह सकता है क्योंकि आप ऑफिस के रुके हुए कामों को पूरा करना होगा जिसकी वजह से आप आलस का त्याग करके मेहनत करेंगे। साथ ही आप अपनी सेहत का ख्याल रखें और स्वस्थ रहें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए सोमवार का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। इसी के साथ अगर व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज आपके व्यापार में लाभ होगा जिससे आपके सारे आर्थिक संकट दूर हो जाएंगे। वहीं आज के दिन आप किसी भी तरह का झूठ बोलने से बचें नहीं तो आपको उससे काफी नुकसान पहुंच सकता है। अगर आप किसी बीमारी को लेकर परेशान चल रहे हैं तो उसका इलाज तुरंत से तुरंत कराया नहीं तो आपको पछताना पड़ सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों के लिए सप्ताह का पहला दिन बहुत अच्छा रहेगा। व्यापार के रूप से देखे तो आज का दिन आपके लिए बेहद लाभदायक है। अगर आपको पिछले कुछ समय से व्यापार को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो आज के दिन आपके व्यापार में लाभ हो सकता है जिससे पैसों की समस्या भी दूर होगी। साथ ही युवा जातक जो भी कार्य कर रहे हैं उन्हें आज के दिन उस कार्य में सफलता प्राप्त होगी। ऐसे में आप बिल्कुल भी टेंशन ना ले और प्रयास करते रहें। साथ ही अगर आप किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित है तो अपनी दवाइयां समय से ले और अपने स्वास्थ्य को नजरअंदाज ना करें।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खुशनुमा रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज के दिन थोड़ी परेशानी हो सकती है जिसकी वजह से आपको थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन अंत में अगर आप मेहनत करेंगे तो आपको उसका फल जरुर मिलेगा। युवा जातक अपने से बड़े बुढो का सम्मान करें पढ़ाई-लिखाई पर ध्यान दें और अगर वह कोई बिजनेस करना चाहते हैं तो थोड़ा सोच समझ कर निर्णय ले।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातक आज के दिन थोड़ा संभल कर रहे। इसी के साथ अगर आप घर में कोई नया डिवाइज लाने की सोच रहे हैं तो एक बार विचार जरूर कर ले। इसी के साथ अपनी वाणी पर संयम रखें नहीं तो आपको ऑफिस में बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही अपने ऑफिस या नौकरी में नियमों का उल्लंघन भूल कर भी ना करें नहीं तो आपको शर्मिंदा होना पड़ सकता है। सोमवार के दिन युवा जातक अपने करियर को लेकर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। वहीं अगर स्वास्थ्य की बात कर तो कोलेस्ट्रॉल से भरी हुई चीज सेहत के लिए हानिकारक हो सकती है ऐसे में आप इसका बिल्कुल भी सेवन न करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए सोमवार का दिन थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है। अगर आप नौकरी करने वाले हैं तो आज आपके कार्य में अधिक भोज मिल सकता है आपके सीनियर आप पर अधिक प्रेशर डाल सकते हैं। ऐसे में आप अपने मन को शांत रखें और भगवान का नाम ले। इसी के साथ व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज आप व्यापार में बड़े मुनाफे के चक्कर में छोटे-मोटे मुनाफे को इग्नोर करने की कोशिश ना करें छोटे-मोटे मुनाफे भी आपकी सफलता का रास्ता बन सकते हैं।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा भगदड़ बड़ा रह सकता है। आपको आज कई मीटिंग या फील्ड वर्क के लिए इधर-उधर दौड़ना पड़ सकता है वहीं अगर व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन उन्हें थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है आज आप अपने व्यापार को लेकर चिंता में रहेंगे ऐसे में आप अपने मन को अशांत ना करें और ईश्वर का नाम लें।

मकर राशि

जिन जातकों की भी राशि मकर है उनका आज का दिन अच्छा बीतेगा। आप अपने कार्य क्षेत्र में मेहनत करके सफलता प्राप्त करेंगे। इसी के साथ आज आपके काम को लेकर ऑफिस में भी सभी आपकी प्रशंसा करेंगे। वही व्यापार करने वाले जातकों के लिए आर्थिक समस्या दूर करने का मौका है आप आज किसी नए व्यापार की शुरुआत भी कर सकते हैं। पॉजिटिविटी के लिए अपने मित्र के साथ कहीं बाहर घूमने जाएं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहद अच्छा गुजरेगा। जिन लोग को कि पिछले कुछ समय से नौकरी नहीं लग रही है उनके लिए आज नौकरी प्राप्त करने का बेहद सुनहरा अवसर है। इसी के साथ व्यापार करने वाले जातकों के लिए सरकार से संबंधित कोई कार्य रुका हुआ है तो उसे जल्दी से जल्दी निपटाने की कोशिश करें क्योंकि सरकारी जांच कभी भी हो सकती है और अपने अकाउंट को साफ रखें अन्यथा आपको जीएसटी संबंधित किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों के लिए सोमवार का दिन ठीक-ठाक ही रहेगा। सेहत के मामले में आपके दांत की समस्या परेशान कर सकती है। ऐसे में आप दिन में दो बार ब्रश करके जरूर सोए वही आप आप अपने परिवार वालों के साथ थोड़ा समय बिता कर अपने मन को शांत करें इसी के साथ अगर आप व्यापार करते हैं तो आज आपके व्यापार के क्षेत्र में सफलता प्राप्त हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories