Sunday, October 20, 2024
Homeएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 02 May 2023: आज इन जातकों पर बरसेगी हनुमान जी...

Horoscope Today 02 May 2023: आज इन जातकों पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, बस इन बातों का रखना होगा ध्यान

Date:

Related stories

Horoscope Today 02 May 2023: ज्योतिष गणना के मुताबिक 02 मई 2023 मंगलवार का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण है। आज मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल कैसा रहेगा। आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यहां पढ़िए आज का राशिफल।

मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज के दिन जातकों को अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना चाहिए। साथ ही आर्थिक तौर पर सुधार के योग बन रहे हैं। आज आप कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला हुआ रहेगा। आज आपको आर्थिक लाभ की संभावना है। घर पर मेहमान के आने की संभावना है। दांपत्य जीवन में सुख-शांति बनी हुई रहेगी। आप आप खाली समय का अच्छे से उपयोग कर सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी। साथ ही किसी बीमारी से आज आप आराम महसूस करेंगे। किसी तरह के निवेश करने से पहले सामने वाले के बारे में पता कर लें, नहीं तो बाद में पछताना पड़ सकता है। जो समाज की भलाई के लिए काम कर रहे हैं उनके मान-सम्मान में आज वृद्धि होगी।

कर्क राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी सुखद रहने वाला है। आज आपको नेताओं से मिलने के अवसर मिलेंगे।  आपके घर से जुड़ा निवेश फायदेमंद रहेगा। साथ ही ज्यादा खर्च के कारण जीवनसाथी से खटपट हो सकती है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला हुआ रहेगा। परिवार के साथ मिलकर कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे। साथ ही आपको यात्रा तनाव और थकान देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर यह आपके लिए फायदेमंद रहेगी।

कन्या राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अन्य दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। आज आपको अपने जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। शाम के समय अपने जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। जो जातक कुंवारे हैं आज किसी खास से उनकी मुलाकात हो सकती है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला हुआ रहेगा। जो जातक नौकरी कर रहे हैं उन्हें नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। साथ ही आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। आज के दिन छात्र मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। घर के वरिष्ठ सदस्यों से आज आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। छोटे भाई-बहन से आज आपको कुछ सीखने को मिलेगा। परिवार वालों से सहयोग मिलने की संभावना है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद रहने वाला है। हायर एजुकेशन के लिए अभी समय अच्छा है। घर में आज मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। आज आपको प्यार का जवाब प्यार और रोमांस से मिलेगा। साथ ही आज आपकी कोई इच्छा पूरी हो जाएगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे।

मकर राशि

इस राशि के जातकों के लिए आझ का दिन काफी बढ़िया रहने वाला है। जो लोग समाज की भलाई के लिए काम करते हैं उनके मान-सम्मान में आज वृद्धि होगी। साथ ही आज अगर आप किसी को उधार दे रहे हैं तो पहले उसकी जांच परख कर लें, नहीं तो आपको नुकसान उठाना पड़ेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अन्य दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। आज आप अपने रुके हुए कामों को पूरा करेंगे। आज आप अपने प्रेमी से किए हुए किसी वादे को पूरा नहीं कर पाएंगे, जिससे वो नाराज हो जाएगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहने वाला है। पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। आज आपको जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। साथ ही आज आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी भाग ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: घर में चाहिए सुख-समृद्धि तो फॉलो करें ये Vastu Tips, नहीं होगी धन-दौलत की कमी

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here