Saturday, October 19, 2024
Homeएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 22 April 2023: अक्षय तृतीया पर आज भूलकर भी न...

Horoscope Today 22 April 2023: अक्षय तृतीया पर आज भूलकर भी न करें ये काम, इन जातकों को मिलेगा लाभ

Date:

Related stories

Horoscope Today 22 April 2023: ज्योतिष गणना के मुताबिक आज 22 अप्रैल दिन शनिवार है। आज मेष राशि वालों को राजनीति लाभ मिलने की संभावना है। कन्या राशि को आज जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। आज मेष राशि, वृष राशि, तुला राशि और कुंभ राशि वाले लोगों को कुछ काम नहीं करने की सलाह दी जाती है। यहां जानिए आज का दिन किन जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। पढ़िए पूरा राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद रहने वाला है। आज आप अपने परिवार के साथ किसी पार्टी में सम्मिलित हो सकते हैं। आज आप काफी विचलित रहेंगे। इसलिए आज ध्यान और योग करें। जॉब में अपने परफॉर्मेंस से खुश रहेंगे। आज आपको अपने माता-पिता से डांट खानी पड़ सकती है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहने वाला है। आज आपको समाज की भलाई के लिए काम करने का मौका मिलेगा। आज अनचाहे खर्चे होंगे। युवाओं को प्रेम में सफलता की प्राप्ति होगी। परिवार वालों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं। व्यवसाय कर रहे जातकों को नए कांटेक्ट मिलेंगे।

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। सेहत में आपके पहले से सुधार होगा। वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा आपको कोई कार्य सौंपा जा सकता है। जो लोग समाज की भलाई के लिए काम करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। संतान को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता भी खुश नजर आएंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आपको शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आज आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। आज आपको कोई खास उपाय मिल सकता है, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे। घर से दूर रहकर पढ़ाई कर रहे जातकों को अपने घर की याद सताएगी।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहने वाला है। आज आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आज आपको अपने संतान पर गर्व महसूस होगा। माता-पिता संतान को अच्छी नौकरी मिलने से खुश नजर आएंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी खुशियों से भरा हुआ रहने वाला है। आज आपको जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। किसी दूर के रिश्तेदार की शादी में जाने की योजना बनाएंगे। मित्रों की सहायता से आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा कर पाएंगे।

तुला राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अन्य दिनों के मुकाबले काफी अच्छा रहेगा। आज आप बच्चों के साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे। आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे। अपने जीवन साथी से आप परेशान हो सकते हैं। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहने वाला है। आज आप किसी सभा को संबोधित कर सकते हैं। जीवनसाथी आज आपका ख्याल रखेगा। आज दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा। परिवार वालों के साथ किसी पार्टी में सम्मिलित हो सकते हैं। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। अपने पिताजी की तबीयत को लेकर आप परेशान रहेंगे।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है। आज आपको विदेश से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिल सकते हैं। बच्चों की पढ़ाई पर काफी धन खर्च होगा। आज आप यात्रा पर जाएंगे जो काफी सुखद रहेगा।

मकर राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज आपको राजनीति में लाभ हो सकता है। अपने प्रिय को आज आप उपहार देंगे। घर में किसी नए मेहमान के आने की संभावना है। आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है। नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइड काम करने का भी निर्णय लेंगे।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी मिलाजुला हुआ रहने वाला है। व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर जाने का योग बन रहा है। जीवन साथी के साथ आप किसी लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। मकान को खरीदने की इच्छा आज आपकी पूरी होगी। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। नए वाहन का भी सुख प्राप्त हो सकता है।

मीन राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहने वाला है। बिजनेस में सफलता के संकेत हैं। जो लोग बिजनेस कर रहे हैं आज बहुत सोच समझकर कदम रखने की जरूरत है। बहन के विवाह में आ रही अड़चनें काफी पूजा-पाठ के बाद समाप्त होगी। घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। आप अपने मित्रों से काफी देर तक फोन पर भी चैटिंग कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Parshuram Jayanti 2023: जानिए क्या है परशुराम जयंती का धार्मिक महत्व, कब है शुभ मुहूर्त और कैसे करनी चाहिए पूजा

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।

Latest stories