Home एस्ट्रोलॉजी Today Horoscope 10 February 2023: शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी बरसाएंगी इन...

Today Horoscope 10 February 2023: शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी बरसाएंगी इन जातकों पर कृपा, जानें क्या कहते हैं आपके चमकते सितारे

0

Today Horoscope 10 February 2023: हिन्दू धर्म में वास्तु और ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है। हर दिन किसी न किसी देवी देवताओं को समर्पित होता है। वहीं ग्रहों में परिवर्तन के कारण जातकों के जीवन पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है। तो आइए जानते हैं आज यानी शुक्रवार का दिन जातकों के लिए कैसा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का आत्मविश्वास से भरा रहेगा। आज के दिन मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। किसी नई कंपनी में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा सकते हैं। आज के दिन धैर्य से काम लें। अनावश्यक खर्च हो सकता है।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। कई सारे नए कार्य में मन लगा रहेगा। आज के दिन रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। किसी बड़े कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातक आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा करें। आज का दिन रिश्तेदारों के साथ बीतेगा। संयम से काम लें। ऑफिस में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन बहुत बेहतर रहेगा। माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अनावश्यक खर्च न करें। ऑफिस में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आज के दिन सुकून से दिन बीतेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। आज के दिन जातकों को भारी संकट झेलना पड़ सकता है। सभी जातक सावधानी बरतें। हालांकि विद्यार्थियों के जीवन में नया बदलाव आ सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक आर्थिक तंगी को लेकर काफी परेशान रहेंगे। लेकिन धैर्य रखें सब बेहतर होगा। पति के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। धैर्य से काम लें। सभी समस्याओं का अंत जल्द हो जाएगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। आज के दिन परिवार के साथ वक्त बीत सकता है। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर सतर्क करें। आज के दिन कुछ नया करने का मौका मिलेगा। आज मां लक्ष्मी को खीर का भोग लगाएं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ेगी। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है। आज के दिन मंदिर में मिसरी दान करें।

ये भी पढ़ें: HANUMAN CHALISA के हर रोज पाठ से मिलेंगे ये 5 फायदे, बल-विद्या और वैभव का मिलेगा आशीर्वाद

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन दूसरों से अपनी खुशियों को सांझा करें। नए दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिल सकता है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन पैसे कमाने के लिए बहुत अच्छा है। आज के दिन पैसे कमाने का योग बन सकता है। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। विदेश यात्रा का योग है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को आज के दिन तरक्की मिलेगी। जितने भी जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें नौकरी मिल सकती है। आज के दिन कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के जीवन में कई सारे बदलाव आ सकते हैं। बिजनेस में मुनाफा होगा। कई सारी नई चीजों को जीवन में उतारने का मन होगा। कुछ नई चीजें जानने के लिए मन परेशान रह सकता है।

ये भी पढ़ें: WINTER HEALTH TIPS: इस सुपर हेल्दी फ्रूट में है पौष्टिक तत्वों का खजाना, डाइट में शामिल कर मिलेंगे गजब के फायदे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Exit mobile version