Sunday, October 20, 2024
Homeएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 15 October: नवरात्रि के पहले दिन इन राशि के...

Aaj Ka Rashifal 15 October: नवरात्रि के पहले दिन इन राशि के जातकों पर माता रानी की रहेगी कृपा, तो कुछ के बनेंगे बिगड़े काम, जानें पूरा राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 15 October: हमारे वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है। ग्रह नक्षत्र की चाल के अनुसार ही आकंलन किया जाता है, तो चलिए जानते हैं आज का पूरा राशिफल

मेष (Aries)

आज आपकी ऊर्जा और उत्साह चरम पर रहेगा। नई शुरुआत करने और अपने प्रयासों में आगे बढ़ने के लिए यह एक अच्छा दिन है। रानी की कृपा पाने के लिए आज उनकी पूजा प्रार्थना करें।

वृषभ (Taurus)

आज आप कुछ अधिक व्यावहारिक और ज़मीनी महसूस कर सकते हैं। अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान केंद्रित करें और अपने लक्ष्यों की दिशा में लगातार काम करें।

मिथुन (Gemini)

आज आपका संचार कौशल उजागर होगा। नेटवर्किंग और दूसरों से जुड़ने के लिए यह बहुत अच्छा दिन है। अपने विचार साझा करें। इसके साथ ही नवरात्र के पहले दिन माता रानी की कृपा आप पर बनी रहेगी।

कर्क (Cancer)

आज आप काफी भावुक महसूस कर सकते हैं। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से न डरें और ज़रूरत पड़ने पर प्रियजनों से सांत्वना लें।

सिंह (Leo)

आज आप खूब चमकेंगे। रचनात्मक गतिविधियों और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए यह एक अच्छा दिन है। स्पॉटलाइट का आनंद लें.

कन्या (Virgo)

आज विवरण और व्यावहारिक मामलों पर ध्यान दें। अपने कार्यों की सूची संभालें और अधिकतम दक्षता के लिए अपने कार्यों को व्यवस्थित करें।

तुला (Libra)

आज आपका सामाजिक पक्ष सक्रिय है। दोस्तों के साथ समय बिताएं, परियोजनाओं पर सहयोग करें और प्रियजनों के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय का आनंद लें।

वृश्चिक (Scorpio)

आज आप तीव्र और भावुक महसूस कर सकते हैं। इस ऊर्जा का उपयोग अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और दूसरों के साथ गहरे संबंध बनाने के लिए करें।

धनु (Sagittarius)

आपकी साहसिक भावना प्रबल है। एक यात्रा की योजना बनाने या नए अवसरों की खोज करने पर विचार करें जो आपकी जिज्ञासा को बढ़ाते हैं।

मकर (Capricorn)

आज अपने करियर और दीर्घकालिक लक्ष्यों पर ध्यान दें। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण लंबे समय में रंग लाएगा।

कुंभ (Aquarius)

अपनी विशिष्टता को अपनाएं और दायरे से बाहर सोचें। यह नवीन विचारों और समान विचारधारा वाले व्यक्तियों से जुड़ने का दिन है।

मीन (Pisces)

आज आपका अंतर्ज्ञान बढ़ा हुआ है। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपने सपनों और आंतरिक मार्गदर्शन पर ध्यान दें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here