Saturday, October 19, 2024
Homeऑटोसिर्फ 2.01 लाख रुपये देकर आपकी हो सकती है 2023 Hyundai Verna,...

सिर्फ 2.01 लाख रुपये देकर आपकी हो सकती है 2023 Hyundai Verna, यहां जानिए पावरफुल इंजन वाली कार की EMI डिटेल

Date:

Related stories

2023 Hyundai Verna: साउथ कोरिया की कार बनाने वाली कंपनी हुंडई मोटर्स ने हाल ही में भारतीय बाजार में नई जनरेशन हुंडई वरना (2023 Hyundai Verna) को लॉन्च किया है। मालूम हो कि हुंडई की ये नई कार सेडान सेगमेंट में कंपनी के लिए बड़ा दांव साबित हो सकती है। कंपनी ने इसको लॉन्च करके अपनी बिक्री बढ़ने की संभावना जताई है। नई हुंडई वरना को पहले से बेहतर बनाया गया है और इसमें काफी खास फीचर्स जोड़े गए हैं।

2023 Hyundai Verna में मिलेगा बहुत कुछ खास

2023 Hyundai Verna में नई तकनीक, एडवांस टर्बो पेट्रोल इंजन, पहले से अधिक बूट स्पेस और आकर्षक डिजाइन से लेकर इसमें बहुत कुछ खास है। यदि आप इस कार को घर लाने की सोच रहे हैं, मगर आपका बजट कम है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें: बारिश में Electric Car चलाते हुए भूलकर भी न करें ये गलती, वरना लेने के पड़ जाएंगे देने

क्या है कार की कीमत

नई हुंडई वरना के शुरुआती मॉडल XE वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 10.90 लाख रुपये है। वहीं, इसके टॉप वेरिएंट मॉडल SX की एक्सशोरूम कीमत 17.38 लाख रुपये है। इस कार की दिल्ली में ऑन रोड कीमत 12.35 लाख रुपये से 20.06 लाख रुपये है।

यहां जानिए कार का पूरा फाइनेंस प्लान

ऐसे में अगर आप इस कार को 10 फीसदी की डाउनपेमेंट पर खरीदते है। साथ ही 10 फीसदी बैंक ब्याज दर पर 5 साल के लिए लोन अवधि को चुनते हैं। अगर आप इसके टॉप मॉडल SX टर्बो डीसीटी वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो इसकी एक्सशोरूम कीमत 17.38 लाख रुपये है और दिल्ली में ऑन रोड कीमत 20.06 लाख रुपये है।

ऐसे में आप 10 फीसदी की डाउन पेमेंट पर इसे खरीदते हैं तो आपको 2.01 लाख रुपये डाउन पेमेंट के तौर पर चुकाने होंगे। अब आपको बाकी के 18.05 लाख रुपये का लोन लेना होगा। इसके लिए आपको अगले 5 साल के हिसाब से 60 महीने तक हर महीने EMI के तौर पर 38354 रुपये का भुगतान करना होगा। इस तरह से आपको नई हुंडई वरना के लिए 23.01 लाख रुपये का भुगतान करना होगा।

इस बात पर करें गौर

ध्यान रहे कि नई हुंडई वरना कार पर ये EMI ऑफर अलग-अलग हो सकता है। अलग-अलग बैंक, अलग डाउन पेमेंट और लोन अमाउंट के आधार पर ये फाइनेंस प्लान बदल सकता है। ऐसे में कार खरीदने से पहले एक बार अपना बजट पर ध्यान जरूर दें। यहां सिर्फ जानकारी के लिए फाइनेंस प्लान दिया गया है। कार खरीदने से पहले एक बार किसी कार के एक्सपर्ट से सलाह जरूर लें।

2023 Hyundai Verna कार के फीचर्स

मॉडल 2023 Hyundai Verna
इंजन 1497cc
ताकत 113.18bhp
माइलेज 18.6
फ्यूल टाइप पेट्रोल
ट्रांसमिशन मैनुअल

 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी फाइनेंस प्लान, ईएमआई, ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ेंः Hindenburg Research में Amrita Ahuja पर लगे गंभीर आरोप, जानें कौन हैं और भारत से क्या है कनेक्शन

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories