Home ऑटो Toyota Grand Highlander के आगे पानी मांगती हैं 7 सीटर कारें, जबरदस्त...

Toyota Grand Highlander के आगे पानी मांगती हैं 7 सीटर कारें, जबरदस्त खूबियां जानकर आप भी कहेंगे मस्त है गाड़ी

0
Toyota Grand Highlander

Toyota Grand Highlander: भारत समेत दुनियाभर में ऑटो बाजार काफी तेजी से ऊपर की ओर जा रहा है। इसी कड़ी में कई देसी और विदेशी कंपनियां अपनी धांसू कारों को भारतीय बाजार में उतार रही हैं। ऐसे में जापान की लोकप्रिय कार कंपनी टोयोटा मोटर्स अपनी कारों में भारी-भरकम फीचर्स और स्टाइल के लिए मशहूर है।

Toyota Grand Highlander का धमाल

भारतीय बाजार में Toyota की कारों को काफी पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि Toyota की एक एसयूवी इन दिनों काफी छाई हुई है। हालांकि, ये कार भारतीय बाजार में नहीं बल्कि अमेरिकी बाजार में काफी पसंद की जा रही है। टोयोटा ग्रैंड हाइलैंडर में काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: 2023 Hyundai Verna vs Honda City Facelift: किस सेडान को खरीदने में होगा फायदा, जानिए बेहतर ऑप्शन

Toyota Grand Highlander के धांसू फीचर्स

कंपनी ने इस कार को शिकागो ऑटो एक्सपो में पेश किया था। इस कार की कुल लंबाई 5.11 मीटर है। कंपनी ने इस कार में काफी बढ़िया इंटीरियर दिया गया है। इस कार को काफी स्टाइलिश अवतार में उतारा गया है। वहीं, इसमें तीन पावरफुल पावरस्ट्रेन दिए गए हैं। ये कार 265hp की ताकत के साथ आती है और इसमें 2.4 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। वहीं, बताया जा रहा है कि इस कार में 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। कंपनी ने इसमें 12.3 इंच की टच स्क्रीन दी है। इस कार में आराम से 8 लोग बैठ सकते हैं। इस कार में लेन ड्राइविंग असिस्ट, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक हाई बीम और लेन सेंटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें:  15000 से कम में खरीदें 49999 रुपये वाला Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन, 200MP का कैमरा आपकी कर देगा बल्ले-बल्ले

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version