Home ऑटो स्कूटर के बाद अब Bike से तहलका मचाने को तैयार Ola Electric,...

स्कूटर के बाद अब Bike से तहलका मचाने को तैयार Ola Electric, जानें क्या है नई अपडेट?

Ola Electric Bike में कई सारी खूबियां मिल सकती हैं। ओला 4 बाइक्स को मार्केट में पेश कर सकती है।

0
Ola Electric Bike संभावित फोटो

Ola Electric Bike : अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली ओला कंपनी देश में सबसे ज्यादा बिजली से चलने वाले स्कूटर्स की सेल करती है। हर महीने सेल में नंबर एक का तमगा ओला को मिलता है। वैसे तो मार्केट में कई सारी इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने के वाली देसी और विदेशी कंपनियां हैं। लेकिन फिलहाल ओला को कोई भी टक्कर नहीं दे पा रहा है। अपने ग्राहकों के दिलों में विश्वास जगा चुकी कंपनी अब इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने की तैयारी में हैं।

खबरों की मानें तो ओला एक नहीं बल्कि 4 Ola Electric Bike से तहलका मचाएगी। साल 2026 तक कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटर साइकिल को पेश कर सकती है।

Ola Electric Bike से ऑटो मार्केट में दबदबा बनाने की तैयारी

Ola की ये Electric Bikes एडवेंचर, रोडस्टर और क्रूजर जैसे लुक में आ सकती हैं। आपको बता दें, देश में इसेक्ट्रिक स्कूटर्स तो काफी सारे हैं लेकिन इलेक्ट्रिक बाइक की मार्केट उतनी स्पीड से ग्रो नहीं कर पा रही है। इसलिए कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में दबदबा बनाने के लिए काम कर रही है। खबरों की माने तो ओला की इलेक्ट्रिक बाइक्स की ऑन लाइन बुकिंग भी शुरु हो चुकी है।

इन 4 कॉन्सेप्ट बाइक के साथ देगी दस्तक

आपको बता दें ओला ने साल 2023 में Diamondhead, Adventure, Roadster और Cruiser जैसे बाइक कॉन्सेप्ट से पर्दा हटाया था। इलेक्ट्रिक बाइक्स के डिजाइन को ओला पेटेंट करा चुकी है। ये बाइक्स रिमूवेबल इलेक्ट्रिक बैटरी के साथ आ सकती हैं।ओला की तरफ से ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि, अगर ओला अपनी इलेक्ट्रिक बाइक्स को लॉन्च करता है तो इसका मुकाबला Ultraviolette इलेक्ट्रिक बाइक से हो सकता है। फिलहाल ओला की मोटरसाइकिल का इंतजार करना पड़ सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version