Home ऑटो Animal Viral Video: मगरमच्छ के मुंह में लड़के ने डाली अपनी गर्दन,...

Animal Viral Video: मगरमच्छ के मुंह में लड़के ने डाली अपनी गर्दन, फिर हुआ कुछ ऐसा देख कांप रही लोगों की रुह

Animal Viral Video: मगरमच्छ के मुंह में लड़के ने डाली अपनी गर्दन, वीडियो का अंत हैरान कर रहा।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: मगरमच्छ अपने नुकीले दांतों से शिकार को चीर देता है। यही वजह है कि, लोग इससे दूर ही रहना पसंद करते हैं। मगरमच्छ से बड़े से बड़े जानवर डरते हैं, लेकिन लगता है कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शख्स को ना तो मरने से डर लगता है और ना इस खूंखार मगरमच्छ से तभी तो ये अपनी गर्दन इसके मुंह के अंदर डाल रहा है,फिर अंत में कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर लोगों की रुह कांप जा रही है। ये Animal Viral Video सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मगरमच्छ के मुंह में लड़के ने डाली अपनी गर्दन

इस दिल दहला देने वाली वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है है कि, एक आदमी भीड़ के सामने बैठा हुआ है। वहां पर एक मगरमच्छ भी मौजूद है। अचानक से ये लड़का इस मगरमच्छ का मुंह खोल देता है और फिर अपनी पूरी गर्दन इसके मुंह में डाल देता है। इसके बाद ये मगरमच्छ अपना मुंह बंद करके आदमी को घायल कर देता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, मगरमच्छ ने आदमी की गर्दन को बुरी तरह से जकड़ा हुआ है। इस दौरान इस लड़के को बचाने की काफी लोग कोशिश कर रहे हैं , लेकिन बचा नहीं पा रहे हैं। वीडियो के अंत तक वो आदमी को नहीं छोड़ता है।

Animal Viral Video तेजी से फैल रहा

इस वीडियो को Second before disaster नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है, इस वीडियो को पर अब तक 70 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को 18 जुलाई को ही शेयर किया गया है। ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version