Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटोक्या Royal Enfield 350 के लिए मुसीबत बनेगी Bajaj Avenger 400? जानें...

क्या Royal Enfield 350 के लिए मुसीबत बनेगी Bajaj Avenger 400? जानें कितना दमदार हो सकता है इसका इंजन

Date:

Related stories

Royal Enfield Hunter 350 और Jawa 42 जैसी बाइक्स को टक्कर देने के लिए Honda ला रही CB350 Cafe Racer? इस दिन होगी लॉन्च

होंड़ा भारतीय मार्केट में जल्द ही अपनी CB350 RS Cafe Racer बाइक को लॉन्च करेगी। यह बाइक Royal Enfield Hunter 350 और Jawa 42 जैसी मोटरसाइकिल को टक्कर देगी। होंडा सीबी 350 की संभावित कीमत 2.2 लाख रुपये से लेकर 2.3 लाख रुपये एक्स शोरूम हो सकती है।

Royal Enfield की Hunter 350 बाइक ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई! देख Honda और Jawa को लग सकती है मिर्च?

Royal Enfield की Hunter 350 बाइक ऑफ द ईयर का खिताब हासिल करने वाली मोटरसाइकिल है। पिछले 6 महीने में हंटर 350 की एक लाख यूनिट्स बिक चुकी हैं। इसकी कीमत दिल्ली में 1.50 लाख रूपए से लेकर 1.72 लाख एक्स शोरूम के बीच है।

Bajaj Avenger 400: भारत के बेस्ट दो पहिया वाहन निर्माताओं में शुमार बजाज मोटर्स की बाइकों को बेहद पसंद किया जाता है। ऐसे में बजाज भी अपने कई वाहनों को बाजारों में उतारती रहती है। ऐसे में कंपनी आने वाले समय में अपनी नई नवेली बाइक Bajaj Avenger 400 को बाजारों में उतारने वाली है। हालांकि अभी तक यह तय नहीं है कि इस बाइक को कब लॉन्च किया जा सकता है लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि इस बाइक को साल 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इस बाइक की कुछ डिटेल्स सामने आई हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बाइक का लुक क्रूजर बाइक जैसा हो सकता है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART SALE: VIVO V27 5G को भारी डिस्काउंट पर खरीदनें का लाजवाब मौका, देखते ही यूजर्स में खरीदने की मची होड़!

Bajaj Avenger 400 Specifications

बजाज एवेंजर 400 में 373 सीसी का इंजन दिया जा सकता है जो 35PS की पॉवर और 35NM का पीक टॉर्क जनरेट कर सकती है। इस बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए जा सकते हैं। यह 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आ सकती है।

BrandBajaj
ModelBajaj Avenger 400
Engine Displacement373 cc
Engine TypeSingle Cylinder, Liquid Cooled Engine
Max Power35 PS
Max Torque35 Nm
Front BrakeDisc
Rear BrakeDisc
ABSDual Channel
Gear Box6 Speed
TransmissionManual
Body TypeCruiser

मिल सकते हैं ये फीचर्स?

बता दें कि Bajaj Avenger 400 में इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट, डुअल चैनल एबीएस, अलॉय व्हील्स जैसे कई फीचर्स दिए जा सकते हैं।

क्या हो सकती है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी अपनी Bajaj Avenger 400 को 1.50 लाख रुपए की कीमत पर बाजारों में उतार सकती है। बता दें कि इस आर्टिकल में बताई गई सभी जानकारियां अनुमानित हैं। लॉन्चिंग के दौरान कीमतों में, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स आदि में बदलाव हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: KTM RC125 के छक्के छुड़ाने आ रही Yamaha YZF-R15 V4 Bike! लॉन्च से पहले ही लुक और फीचर्स से उड़ाया गर्दा

Latest stories