Home ऑटो क्या Royal Enfield 350 के लिए मुसीबत बनेगी Bajaj Avenger 400? जानें...

क्या Royal Enfield 350 के लिए मुसीबत बनेगी Bajaj Avenger 400? जानें कितना दमदार हो सकता है इसका इंजन

0
Bajaj Avenger 400
Bajaj Avenger 400

Bajaj Avenger 400: भारत के बेस्ट दो पहिया वाहन निर्माताओं में शुमार बजाज मोटर्स की बाइकों को बेहद पसंद किया जाता है। ऐसे में बजाज भी अपने कई वाहनों को बाजारों में उतारती रहती है। ऐसे में कंपनी आने वाले समय में अपनी नई नवेली बाइक Bajaj Avenger 400 को बाजारों में उतारने वाली है। हालांकि अभी तक यह तय नहीं है कि इस बाइक को कब लॉन्च किया जा सकता है लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि इस बाइक को साल 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इस बाइक की कुछ डिटेल्स सामने आई हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बाइक का लुक क्रूजर बाइक जैसा हो सकता है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART SALE: VIVO V27 5G को भारी डिस्काउंट पर खरीदनें का लाजवाब मौका, देखते ही यूजर्स में खरीदने की मची होड़!

Bajaj Avenger 400 Specifications

बजाज एवेंजर 400 में 373 सीसी का इंजन दिया जा सकता है जो 35PS की पॉवर और 35NM का पीक टॉर्क जनरेट कर सकती है। इस बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए जा सकते हैं। यह 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आ सकती है।

Brand Bajaj
Model Bajaj Avenger 400
Engine Displacement 373 cc
Engine Type Single Cylinder, Liquid Cooled Engine
Max Power 35 PS
Max Torque 35 Nm
Front Brake Disc
Rear Brake Disc
ABS Dual Channel
Gear Box 6 Speed
Transmission Manual
Body Type Cruiser

मिल सकते हैं ये फीचर्स?

बता दें कि Bajaj Avenger 400 में इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट, डुअल चैनल एबीएस, अलॉय व्हील्स जैसे कई फीचर्स दिए जा सकते हैं।

क्या हो सकती है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी अपनी Bajaj Avenger 400 को 1.50 लाख रुपए की कीमत पर बाजारों में उतार सकती है। बता दें कि इस आर्टिकल में बताई गई सभी जानकारियां अनुमानित हैं। लॉन्चिंग के दौरान कीमतों में, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स आदि में बदलाव हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: KTM RC125 के छक्के छुड़ाने आ रही Yamaha YZF-R15 V4 Bike! लॉन्च से पहले ही लुक और फीचर्स से उड़ाया गर्दा

Exit mobile version