Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटोक्या Ola को मजा चखाने आया Bajaj Chetak का Electric Scooter? फीचर्स...

क्या Ola को मजा चखाने आया Bajaj Chetak का Electric Scooter? फीचर्स देख ग्राहक बोले-‘ये तो सबका बाप है’

Date:

Related stories

Bajaj Chetak Electric Scooter: बजाज का सबसे पुराना और खूब पसंद किए जाने वाला Bajaj Chetak स्कूटर अब इलेक्ट्रिक अवतार में आ रहा है। इस स्कूटर को बहुत जल्द बहुत सारी खूबियों के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। बजाज चेतक इलेक्ट्रिक को 2020 में लॉन्च लॉन्च किया गया था। अब तीन साल बाद कंपनी अपने नए वर्जन के साथ Bajaj Chetak Electric Scooter को पेश करने जा रही है। इस स्कूटर से कंपनी और ग्राहक दोनों को काफी उम्मीदें है। आपको बता दें बजाज स्कूटर 80 के दशक में खूब पसंद किया जाता था। लोग दहेज में इसे खूब देते थे। अब एक बार फिर से ये अपने इलेक्ट्रिक वर्जन से तहलका मचाने आ रहा है।ये स्कूटर एथर 450X में 146 किमी की रेंज, ओला एस1 प्रो में 181 किमी की रेंज और  TVS iQube ST जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को टक्कर देगा। इसका मुकाबला ओला से है।

ये भी पढ़ें: 2023 Hyundai Verna vs Honda City Facelift: किस सेडान को खरीदने में होगा फायदा, जानिए बेहतर ऑप्शन

Bajaj Chetak Electric Scooter के फीचर्स

रेंजसिंगल चार्ज पर 110 किमी की रेंज
मोटर3.8 kW इलेक्ट्रिक मोटर
बैटरी 3 kWh लिथियम-आयन बैटरी
मोडदो राइडिंग मोड्स इको और स्पोर्ट 
टॉप स्पीड70 किमी प्रति घंटा 
कीमत 1.52 लाख रुपये एक्स
टार्क7.5 बीएचपी और 10.8 न्यूटन मीटर का टॉर्क
चार्जिग समय3.5 घंटे से लेकर चार घंटे तक का समय
चार्ज20 रुपये में चार्ज 
स्टार्टरिमोट

Bajaj Chetak Electric Scooter में क्या मिलेगा खास?

Bajaj Chetak Electric Scooter को बहुत ही बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि ये कई इलेक्ट्रिक स्कूटरों को टक्कर देगा। खबरों की मानें तो बजाज चेतक स्कूटर को इसी साल 2023 में मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्कूटर में  राउंड स्क्रीन दी गई है जिसमें स्पीड, स्टेटस ऑफ चार्जिंग, ड्राइविंग मोड साफ तौर पर देखे जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:  15000 से कम में खरीदें 49999 रुपये वाला Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन, 200MP का कैमरा आपकी कर देगा बल्ले-बल्ले

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories