Tuesday, October 22, 2024
HomeऑटोUnder 6 Lakhs में खरीदें ये Best SUV Cars, शानदार माइलेज के...

Under 6 Lakhs में खरीदें ये Best SUV Cars, शानदार माइलेज के साथ बाजारों में है दबदबा

Date:

Related stories

Best Cars Under 6 Lakhs: वैसे तो बाजारों में एक से बढ़कर एक फीचर और महंगी से महंगी गाड़ियां उपलब्ध हैं लेकिन मिडिल क्लास लोगों को बजट कार चाहिए होती है। अगर आप भी कार खरीदना चाहते हैं और आपका बजट थोड़ा कम है तो ये खबर खास आपके लिए है क्योंकि आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 6 लाख रुपए से कम है। ये ब्रांडेड कारें हैं जो शानदार फीचर्स के साथ कार बाजार में दबदबा बनाए हुए हैं और आप इनमें से किसी एक कार को खरीदने का विचार बना सकते हैं।  

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki: मारुति की Baleno, XL6 और Ertiga में जोड़े गए धांसू फीचर्स, खरीदने से पहले एक बार जरूर देख लें

Tata Punch

भारत की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी टाटा पर लोग काफी भरोसा करते हैं। ऐसे में टाटा कंपनी भी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक वाहन बाजारों में लाती रहती है। टाटा की इस कार को काफी पसंद किया जाता है। यह कार 18.82 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत मात्र 6 लाख रुपए है हालांकि इसके टॉप मॉडल तक पहुंचते हुए यह कीमत 9.54 लाख रुपए हो जाती है।  

BrandTata
ModelTata Punch
Engine1199cc
Mileage18.82-18.97kmpl
TransmissionManual & Automatic
Fuel TypePetrol
Seating Capacity5

Hyundai Grand i10 Nios

आप हुंडई की ग्रैंड आई10 निओस के बारे में भी विचार कर सकते हैं। इसमें पांच लोगों के बैठने की क्षमता है। यह कार 21 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस कार की शुरुआती एक्ससोरूम कीमत 5.69 लाख रुपए है।

BrandHyundai
ModelHyundai Grand i10 Nios
Engine1197cc
Mileage21kmpl
TransmissionManual & Automatic
Fuel TypePetrol and CNG
Seating Capacity5

ये भी पढ़ें: बिना सुबूत PM Modi पर आरोपों की झड़ी लगाने पर भड़के बीजेपी नेता, कहा- देश से माफी मांगें Rahul Gandhi

Maruti Suzuki Ignis

आप मारुति सुजुकी इग्निस भी खरीद सकते हैं। मारुति एक विश्वसनीय कंपनी है जिसकी कारों की बिक्री काफी ज्यादा होती है। आप मारुति सुजुकी इग्निस का सिग्मा 1.2एमटी वर्जन खरीद सकते हैं। यह कार 20.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.28 लाख रुपए है।

BrandMaruti
ModelMaruti Suzuki Ignis
Engine1197cc
Mileage20.8kmpl
TransmissionManual & Automatic
Fuel TypePetrol
Seating Capacity5

ये भी पढ़ें: बेहतरीन फीचर्स के साथ OnePlus ने लॉन्च किया Buds Pro 2 Earbuds, जानें क्या है इनकी कीमत और खासियत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories