Home ऑटो खतरनाक लुक के साथ BMW का पहला CE 04 Electric Scooter हुआ...

खतरनाक लुक के साथ BMW का पहला CE 04 Electric Scooter हुआ लॉन्च, कीमत और स्पीड के आगे बड़ी कंपनियां ढेर

0

BMW CE 04 Electric Scooter: दुनिया की लक्जरी गाड़ियों में शुमार कंपनी BMW देश और दुनिया में अपनी एक से बढ़कर एक कारों को मार्केट में पेश करती है। दुनिया के हर एक अमीर के पास BMW की लक्जरी कारों का कलेक्शन मिल जाएगा। ऐसे में BMW अपने ग्राहकों के बढ़ते हुए प्यार और लगाव को देखते हुए इलेक्ट्रिक वाहनों की दुनिया में भी एंट्री कर ली है। लंबे समय से ग्राहक BMW CE 04 Electric Scooter के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे थे लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है। क्योंकि BMW CE 04 Electric Scooter लॉन्च कर दिया गया है। BMW CE 04 Electric Scooter दुनिया का सबसे मंहगा इलेक्ट्रिक इसकूटर है। इसकी कीमत 20 लाख रूपए है।

ये भी पढ़ें: यूनिक सा दिखने वाला यह ELECTRIC SCOOTER करेगा अपनी कीमत से ज्यादा काम, कीमत 50000 से भी कम

BMW CE 04 Electric Scooter के फीचर्स

टायर15 इंच रियर और फ्रंट व्हील 
बैटरी8.9kWh बैटरी पैक
मोटरलिक्विड-कूल्ड इलेक्ट्रिक मोटर 
पावरपावर आउटपुट 42 hp और पीक टॉर्क 62Nm
स्पीडपावर आउटपुट 42 hp और पीक टॉर्क 62Nm
टॉप स्पीडटॉप स्पीड 120 किमी प्रति घंटा
रेंज130 किमी की रेंज
कीमत20 लाख

BMW CE 04 Electric Scooter में क्या है खास?

BMW CE 04 Electric Scooter के लुक की अगर बात करें तो इसको फंकी लुक के साथ मार्केट में उतारा गया है। इस इलेक्ट्रिक सिकूटर को अभी मलेशिया में लॉन्च किया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 10.25 इंच एक TFT डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें राइडर तमाम तरह की जानकारियां देख सकता है। अगर आप भी BMW CE 04 Electric Scooter को खरीदना चाहते हैं तो भारत में इसकी लॉन्चिग के लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version