Home ऑटो आपकी पसंदीदा Cars के Brand Ambassador, Hyundai Exter के हार्दिक पांड्या तो...

आपकी पसंदीदा Cars के Brand Ambassador, Hyundai Exter के हार्दिक पांड्या तो जानें Tata Motors को कौन सा सेलिब्रेटी कर रहा प्रमोट

0
Cars Brand Ambassador
Cars Brand Ambassador

Cars Brand Ambassador: इंडियन ऑटोमोबाइल सेक्टर में एक से बढ़कर एक नई कारें दस्तक देने वाली है। इनमें से कुछ तो अपने फीचर्स की वजह से काफी छाई हुई है। वहीं, कुछ कारों को बीते वक्त में लॉन्च कर दिया गया है। ऐसे में आप ये तो जानते ही होंगे कि कार कंपनियां अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए तरह-तरह के ऑफर लाती है। मगर कंपनियां कई बार कारों की सेल में इजाफा करने के लिए किसी बड़ी हस्ती को भी अपनी कार का चेहरा मतलब ब्रेंड एंबेसडर बनाती है। ऐसे में हम आपके लिए ऐसे ही कुछ कारों के ब्रेंड एंबेसडर (Cars Brand Ambassador) की जानकारी लेकर आए हैं, इनकी वजह से कारों की सेल पर सीधा प्रभाव पड़ता है।

हुंडई आयोनिक 5

बॉलिवुड के किंग खान मतलब शाहरुख खान का साउथ कोरिया की कार कंपनी हुंडई मोटर्स के साथ काफी पुराना रिश्ता है। हाल ही शाहरुख खान को Hyundai Ioniq 5 इलेक्ट्रिक एसयूवी के लॉन्च होने के अवसर पर देखा गया था। शाहरुख खान Hyundai Ioniq 5 इलेक्ट्रिक कार के ब्रेंड एंबेसडर हैं।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

हुंडई एक्सटर

भारतीय क्रिकेट के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या Hyundai Exter कार के ब्रेंड एंबेसडर हैं। हुंडई इंडिया ने हाल ही में इसका ऐलान किया था। इस पर हार्दिक पंड्या ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि मैं इस कार के साथ जुड़कर काफी उत्साहित हूं। आपको बता दें कि इस कार को 10 जुलाई 2023 को लॉन्च किया जा सकता है।

टोयोटा अर्बन क्रूजर

भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना टोयोटा की शानदार एसयूवी कार Toyota Urban Cruiser के ब्रेंड एंबेसडर बनाया गया था।

मारुति सुजुकी नेक्सा

मारुति सुजुकी ने अपनी प्रीमियम कारों नेक्सा के लिए बॉलिवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह को अपना ब्रेंड एंबेसडर घोषित किया था। रणवीर सिंह को अक्सर नेक्सा की कारों के साथ देखा गया।

टाटा मोटर्स

देश की दिग्गज कार कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी कमर्शियल गाड़ियों के लिए बॉलिवुड के मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार को अपना ब्रेंड एंबेसडर बनाया था। बता दें कि अक्षय कुमार की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है।

टाटा मोटर्स

आपको बता दें कि दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर और अर्जेटीना के सुपरस्टार लियोनेल मेस्सी को टाटा मोटर्स ने साल 2015 में अपना वैश्विक ब्रेंड एंबेसडर नियुक्त किया था।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version