Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटो60KM की माइलेज देने वाली Hero Splendor Plus बाइक को सिर्फ 20000...

60KM की माइलेज देने वाली Hero Splendor Plus बाइक को सिर्फ 20000 रुपये में घर लाएं, जानें धांसू ऑफर

Date:

Related stories

Hero Splendor Plus: भारतीय ऑटोमोबाइल क्षेत्र की बड़ी कंपनियों में से एक हीरो मोटोकॉर्प की बाजार में काफी अच्छी हिस्सेदारी है। ऐसे में हीरो की कई बाइक्स हैं, जिसे काफी पसंद किया जाता है। यहां पर आपको बता दें कि हीरो कंपनी की स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) मॉडल लोगों के बीच काफी मशहूर है। इस बाइक का प्लस वेरिएंट बिक्री के मामले में काफी ऊपर आता है। ऐसे में अगर आप भी हीरो की किसी बाइक को घर लाने की सोच रहे हैं तो आपके पास इसे सस्ते में खरीदने का आखिरी मौका है। जानिए फुल डिटेल।

Hero Splendor Plus की जानकारी

आपको बता दें कि Hero Splendor Plus को आप इसकी आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। हम आपको बता रहे है सेकेंड हैंड बाइक खरीदने का आसान मौका। इसके लिए आपको अलग-अलग साइट्स पर जाना होगा। ऐसे में हम आपके लिए यहां पर कुछ खास जानकारी लेकर आए हैं, जिससे आपको काफी कम दाम पर एक बढ़िया माइलेज वाली बाइक मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

Hero Splendor Plus पर ऑफर

Hero Splendor Plus को OLX वेबसाइट पर बिक्री के लिए दिखाया जा रहा है। ये साल 2012 का मॉडल है, इस बाइक के मालिक ने इसकी कीमत 20 हजार रुपये रखी है। इस पर कोई भी ऑफर नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा इसकी कोई भी जानकारी नहीं है।

फीचर्सHero Splendor Plus
इंजन97.2cc
ताकत7.91bhp
टॉर्क8.05nm

Hero Splendor Plus की खूबियां

हीरो की इस बाइक को बेहतर माइलेज देने के लिए जाना जाता है। इस बाइक में 97.2cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। इतनी क्षमता पर ये 7.91bhp की ताकत और 8.05nm टॉर्क पैदा करता है। इसमें 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। ये बाइक 60km की माइलेज देती है। इसमें 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसमें ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही अलॉय व्हील्स मिलते हैं। बीएस-6 के साथ इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 73481 रुपये और इसके टॉप मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 74801 रुपये है।

ध्यान रहे कि किसी भी पुरानी बाइक को खरीदने से पहले अपने बजट और अपनी पसंद का ख्याल रखें। साथ ही इन सेकेंड हैंड बाइक्स की सही जानकारी हासिल कर लें, ताकि आपको किसी भी तरह का फाइनेंशियल नुकसान न हो।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories