Home ऑटो बिना लाइसेंस के ही हवाओं से बातें करने वाले इस Electric Scooter...

बिना लाइसेंस के ही हवाओं से बातें करने वाले इस Electric Scooter को मात्र 999 रुपये कैसे लाएं घर, माइलेज दिल खुश कर देगा

0

Revamp Buddie 25: अगर आप स्कूल या कॉलेज जाने वाले छात्र हो और तलाश रहे हो कम कीमत में एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसे चलाने के लिए किसी भी लाइसेंस की आवश्यकता न हो तो Buddie 25 इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। बता दें कि दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी Revamp Moto ने हाल ही में अपना यह EV स्कूटर Buddie 25 को मार्केट में पेश किया था। इस EV स्कूटर को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर मात्र 999 रुपये में बुक कर सकते हैं। ये स्कूटर घर के आसपास मार्केट जाने या किसी सामान को लाने ले जाने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

ये भी पढ़ें: तूफानी एंट्री से ऑटो मार्केट को दहलाने आ रही क्यूट STORM R3 इलेक्ट्रिक कार, रेंज और स्पीड को देख खरीदने का करेगा मन

Buddie 25 इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पेसिफिकेशन

Buddie 25 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 48V, 25 Ah की बैटरी दी गई है जो कि सिंगल चार्ज पर 70 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज देती है। इसे फुल चार्ज होने में 3 घंटे का समय लगता है। इसके साथ ही इसमें 250 W की BLDC इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है जिसकी पे-लोड कैपिसिटी 120 किलोग्राम है। यह EV Scooter 25 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड से चल सकता है। इसका वजन केवल 65 किलो है। जिससे इसे चलाने में ज्यादा भारी महसूस नहीं होता है। Revamp Buddie 25 ईवी स्कूटर में सिंगल सीट दी गई है।

Battery Pack 48V, 25Ah Lithium-Ion Battery Pack
Riding Range 70KM
Charging Time Charge from 0 to 100 percent in 2 hours 45 minutes
Colors Green, Blue, Black and White
Features Insulated Box, Carrier, Saddle Bag
Top Speed Speed ​​25 Km Per Hour

 

Buddie 25 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फीचर्स

बात करें इस स्कूटर की कीमत की तो यह 69999 रुपये है। इसे आप 999 रुपये में बुक करवा सकते हैं और बुक होने के बाद Revamp Buddie 25 को अप्रैल महीने के अंत तक डिलीवरी किया जा सकता है। इसमें व्हीकल डैशबोर्ड, राइडर स्कोर, LED हेडलैंप, रोड साइड असिस्टेंस, यूएसबी चार्जर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और एक कैरियर भी देखने को मिलता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पांच कलर ऑप्शन व्हेल्थी व्हाइट, बिलिनियर ब्लू, ग्रैंड ग्रे, रॉयल रेड, ऑस्कर ऑरेंज में बुक किया जा सकता है।

Also Read: HOLI: विलुप्त होते जा रहे फगुआ के फनकार, शहरों से ही नहीं गावों से भी गायब हो गए राग और ढोलक की थाप

Exit mobile version