Home ऑटो Citroen C3 Aircross की कीमतों से हटा पर्दा, धांसू माइलेज देने वाली...

Citroen C3 Aircross की कीमतों से हटा पर्दा, धांसू माइलेज देने वाली SUV में मिलते हैं लाखों के फीचर्स!

Citroen C3 Aircross: अगर आप नई कार लेने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि फ्रांस की कार कंपनी सिट्रॉएन ने सी3 एयरक्रॉस के दामों को रिवील कर दिया है। कंपनी इस कार में शानदार माइलेज का दावा करती है।

0

Citroen C3 Aircross: फ्रांस की लोकप्रिय कार कंपनी सिट्रॉएन ने भारतीय बाजार में काफी कम समय में अपनी पकड़ बना ली है। बाजार में सिट्रॉएन ने कई कारों को उतारा है। इनमें से कई कारों को लोगों की अच्छी-खासी प्रतिक्रिया मिली है। कंपनी ने सिट्रॉएन सी3 एयरक्रॉस (Citroen C3 Aircross) एसयूवी को बीते महीने लॉन्च किया था। मगर इसकी कीमत की जानकारी साझा नहीं की थी। ऐसे में सिट्रॉएन ने इस कार की कीमतों को जारी कर दिया है। इस कार में एक से बढ़कर एक शानदार खूबियां दी गई है। जानें क्या है इसकी कीमत।

Citroen C3 Aircross की कीमत

सिट्रॉएन सी3 एयरक्रॉस की शुरुआती एक्सशोरूम 9.99 लाख रुपये है। आपको बता दें कि ये कीमत 5 सीटर कार की है। वहीं, इसके प्लस 5 सीटर गाड़ी की एक्सशोरूम कीमत 11.34 लाख रुपये और 7 सीटर वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 11.69 लाख रुपये है। इसके मैक्स 5 सीटर की एक्सशोरूम कीमत 11.99 लाख रुपये और 7 सीटर वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 12.34 लाख रुपये है।

Citroen C3 Aircross एसयूवी के फीचर्स

सिट्रॉएन ने इस कार में स्पिलिट हैडलैंप, एलईडी डीआरएल, सर्कुलर फॉग लाइट, स्किड प्लेट के साथ ब्लैक्ड आउट 8 पिलर्स और 200mm का ग्राउंड क्लियरेंस दिया है। एलईडी टेललाइट्स, 17 इंच के अलॉय व्हील्स, शार्क फिन एंटीना और हाई माउंटेड स्टॉप लैंप मिलता है।

Citroen C3 Aircross एसयूवी के स्पेक्स और इंजन

इस कार में 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, सिंगल टोन कलर ऑप्शन, एसी वेंट्स, 5 और 7 सीट्स लेआउट दिए गए हैं। इस कार 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये 109bhp की ताकत और 190nm का टॉर्क देगा। इसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। कंपनी का दावा है ये कार 18.5KM की माइलेज देती है।

फीचर्सCitroen C3 Aircross एसयूवी की जानकारी
इंजन1.2 लीटर
पावर109bhp
टॉर्क190nm
गियरबॉक्स6 स्पीड मैनुअल
माइलेज18.5KM

सिट्रॉएन दे रही ये ऑफर

आपको बता दें कि कंपनी इस कार पर दो साल की स्टैंडर्ड वारंटी दे रही है। साथ ही सातों दिन 24 घंटे की रोडसाइड असिस्टेंस सर्विस भी ऑफर कर रही है। वहीं, कार की एक्सेसरीज पर एक साल की वारंटी मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version