Home ऑटो Tata Tiago और Harrier समेत इन Cars पर मिल रहा है छप्पड़फाड़...

Tata Tiago और Harrier समेत इन Cars पर मिल रहा है छप्पड़फाड़ Discounts, ऑफर जानकर लोग भाग रहे डीलर्स के पास!

0
Discounts on Tata Cars
Discounts on Tata Cars

Discounts on Tata Cars: देश की दिग्गज कार मेकर कंपनी टाटा मोटर्स ने बीते महीने जून के दौरान अच्छी-खासी सेल दर्ज की है। ऐसे में कंपनियां अक्सर अपनी सेल बढ़ाने के लिए अपने कई मॉडल्स पर छूट देती हैं। ऐसे में इस जुलाई के महीने में टाटा मोटर्स अपनी कई दमदार कारों पर बंपर डिस्काउंट (Discounts on Tata Cars) दे रही है। आपको बता दें कि कंपनी अपनी कारों पर 50000 रुपये तक की छूट दे रही है।

Tata Tiago

टाटा की मशहूर कार टियागो पर 35 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें 20 हजार का कैशबैक, 10 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है। टियागो के सीएनजी वेरिएंट पर 45 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें 30 हजार का कैश डिस्काउंट, 10 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।

Tata Altroz

टाटा अल्ट्रोज के पेट्रोल वेरिएंट पर 23 हजार की छूट दे रही है। इसमें 10 हजार का कैश डिस्काउंट, 10 हजार का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, इसके डीजल वेरिएंट पर 28 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें 15 हजार का कैश डिस्काउंट, 10 हजार का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Tata Tigor

टाटा टिगोर सेडान कार के पेट्रोल वेरिएंट पर 35 हजार की छूट दी जा रही है। इसमें 20 हजार का कैश डिस्काउंट, 10 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके सीएनजी वेरिएंट पर 50 हजार की छूट दी जा रही है। इसमें 35 हजार का कैश डिस्काउंट, 10 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार कॉरपोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Tata Harrier and Safari

टाटा अपनी शानदार हैरियर और सफारी पर 35 हजार की छूट दे रहा है। इसमें 25 हजार का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Tata Nexon

टाटा अपनी मशहूर एसयूवी टाटा नेक्सन पर 3000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट दे रही है।

ध्यान रहे कि टाटा की इन कारों पर दिया जा रहा ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। ये ऑफर कार डीलर के पास स्टॉक पर निर्भर करता है और अलग-अलग शहरों के हिसाब से अलग हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version