Friday, October 25, 2024
Homeऑटोमात्र 2.50 लाख रुपये में चमचमाती Hyundai Creta को घर लाने का...

मात्र 2.50 लाख रुपये में चमचमाती Hyundai Creta को घर लाने का ये शानदार मौका कहीं निकल न जाए! जल्दी करें

Date:

Related stories

Hyundai Creta: वाहन निर्माता कंपनी Hyundai की एसयूवी कार Creta लोगों की काफी पसंदीदा कार रही है और यह कार कंपनी की सभी सक्सेफुल कारों में से एक भी है। तो अगर आपका भी सपना है कि आप Hyundai Creta खरीदें लेकिन आपकी जेब इसके लिए आपको इजाज़त नहीं देती है तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि यह कार आप सिर्फ 2.50 लाख रुपये में अपने घर ला सकते हैं। तो जानते हैं कि कैसे इस कार को आप इतने कम पैसों में खरीदें और क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन इस कार में आते हैं।

ये भी पढ़ें: मार्केट में धूम मचाने आ रही है नए लुक के साथ TVS की Apache RR 310 बाइक, लुक देख मुंह से निकलेगा “उफ्फ क्या बाइक है”

Hyundai Creta की स्पेसिफिकेशन

Engine1.4 to 1.5 L Petrol & Diesel
Power & Torque115PS/144Nm to 140PS/242Nm
Mileage18.0 kmpl
TransmissionTypeManual & Automatic
Fuel Tank Capacity50L
Other FeaturesPower Steering, Power Windows-Front, Power Windows-Rear, Power Boot, Adjustable Steering, Automatic Climate Control, Air Quality Control, Remote Engine Start/Stop, Low Fuel Warning Light, Anti-Lock Braking System, Central Locking, Power Door Locks, Child Safety Locks, 6 Airbags

Hyundai Creta की कीमत

वर्तामान समय में Hyundai Creta 26 अलग-अलग ट्रिम्स में आती है और इसमें तीन 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल (115PS/144Nm) के अलावा 1.5-लीटर डीजल (115PS/250Nm) और 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल (140PS/242Nm) इंजन वेरिएंट आते हैं। इन सभी ट्रिम्स की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 10.84 से शुरू होकर 19.13 लाख रूपये तक जाती है। लेकिन इस कार को आप मात्र 2.50 लाख रुपये में खरीद सकते हैं तो आइये जानते हैं कैसे?

Hyundai Creta को ऐसे खरीदें 2.50 लाख रुपये में

अगर आप इस कार का बेस वेरिएंट खरीदते हैं तो आपको यह 12.33 लाख रुपये में ऑन रोड पड़ता है। लेकिन आप इस कार को 2.5 लाख रुपए की डाउन पेमेंट देकर अपने घर ला सकते हैं। इसके पहले आपको इस कार के लिए बैंक लोन भी देगी और इस लोन की अवधी 1 से 7 साल तक के बीच चुनने का विकल्प भी होगा। इस लोन की ब्याज दर 10फीसदी रहेगी। मान लिजिए आपको 5 सालों के लिए लोन मिल जाता है तो लोन मिलने के बाद आपको हर महीने करीब 20887 रुपये की ईएमआई देनी पड़ेगी। ये फाइनेंस प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए है। ज्यादा जानकारी के लिए आप बैंक और कंपनी से संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories