Home ऑटो Ducati Diavel V4 की कीमत चुरा लेगी रातों की नींद! Ranveer Singh...

Ducati Diavel V4 की कीमत चुरा लेगी रातों की नींद! Ranveer Singh बने दमदार क्रूजर बाइक के एंबेसडर

0
Ducati Diavel V4
Ducati Diavel V4

Ducati Diavel V4: इटली की लग्जरी मोटरसाइकिल कंपनी डुकाटी ने मार्केट में एक जोरदार धमाका किया है। डुकाटी ने अपनी नई बाइक Ducati Diavel V4 को इंडियन बाजार में उतार दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने एक और बड़ा ऐलान किया है। डुकाटी इंडिया ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह को इंडिया का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। डुकाटी ने नई बाइक को दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। जानिए क्या है इसकी सारी डिटेल।

Ducati Diavel V4 की जानकारी

अगर आपको थ्रिलर बाइक पसंद आती है तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है। इस बाइक का डिजाइन पावरफुल क्रूजर बाइक की तरह रखा गया है। कंपनी ने इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक दिया है, जो कि 20 लीटर फ्यूल कैपेसिटी के साथ आता है। बाइक में फ्लैट हैंडलैंप्स, मल्टी पाइंट एलईडी रियर लाइट, सिंगल साइडेड स्विंगआर्म, साइड माउंटेड एग्जॉस्ट और ये अपने डिजाइन लैंग्वेज की वजह से भी काफी मशहूर है।

Ducati Diavel V4 Features

इसमें 5 इंच की टीएफटी स्क्रीन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डुकाटी स्मार्टफोन एप, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, 3 पावर मोड्स, 4 राइडिंग मोड्स, क्रूज कंट्रोल और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Ducati Diavel V4 Powertrain & Price

डुकाटी की इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 1158cc का चार सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। इतनी क्षमता पर ये बाइक 168bhp की ताकत और 126nm का टॉर्क दिया गया है। ये बाइक 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील्स के साथ डबल डिस्क ब्रेक दिया गया है। बाइक के फ्रंट में यूएसडी फ्रंट फोर्क सस्पेंशन और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है। इस बाइक की कीमत 25.91 लाख रुपये एक्सशोरुम (नई दिल्ली) रखी गई है। इस क्रूजर बाइक की सीधी टक्कर Ducati streetfighter v4 और Triumph Rocket 3 से हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version