Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटोमात्र 1338 रुपए में आज ही Amazon से घर ले जाएं धांसू...

मात्र 1338 रुपए में आज ही Amazon से घर ले जाएं धांसू फीचर्स वाली ये Electric Cycle, पहाड़ों पर भी कर सकती है चढ़ाई

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Electric Cycle: भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग काफी तेजी से बढ़ी है। जिसे देखते हुए अब कंपनियां लगातार इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ अपना रुख कर रही हैं। साल 2022 में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की काफी ज्यादा बिक्री हुई है। अगर आप भी इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए इलेक्ट्रिक साइकिल लाए हैं। अगर आपका बजट कम है तब भी कोई बात नहीं आप इस साइकिल को अमेजन से खरीद सकते हैं और इसपे 53 प्रतिशत की बचत भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

LEADER E-Power L6 27.5T Electric Bicycle

हम बात कर रहे हैं LEADER E-Power L6 27.5T Electric Bicycle की। इसमें फ्रंट सस्पेंशन और ड्यूअल डिस्क ब्रेक मिल रहा है। यह माउंटेन टाइप बाइक है यानी इसे किसी भी रास्ते पर आसानी से चलाया जा सकता है। इसे 5 फुट से 6 फुट तक के लोग आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसकी फ्रेम में स्टील मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। इसका वजन मात्र 20 किलोग्राम है।

BrandLEADER
ModelLEADER E-Power L6 27.5T Electric Bicycle
bike typemountain bike
Age Rangeadult
Suspensionin front
brake typedisc
number of speeds1
wheel size‎27.5 Inch
frame materialsteel
Item Weight‎20 Kilograms

क्या है इसकी कीमत

वैसे तो LEADER E-Power L6 27.5T Electric Bicycle की कीमत अमेजन पर 60000 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 53 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 27999 रुपए है। इसके अलावा आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती EMI 1338 रुपए है। इसके अलावा आप बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं। HSBC के कार्ड से शॉपिंग करने पर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा लाभ उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories