Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटो115KM की रेंज देने वाला Electric Scooter मुफ्त में हो सकता है...

115KM की रेंज देने वाला Electric Scooter मुफ्त में हो सकता है आपका, ऑफर देखकर आप भी बना लेंगे खरीदने का प्लान!

Date:

Related stories

बाप रे! कार की कीमत में आने वाले BMW CE 04 Electric Scooter में क्या होगा खास?

BMW CE 04 Electric Scooter: दुनियाभर में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स...

Electric Scooter: देश में बीते काफी टाइम से पेट्रोल और डीजल के दाम 100 रुपये के करीब बने हुए हैं। ऐसे में टू-व्हीलर चलाना काफी खर्चीला होता जा रहा है। अगर आप भी इस खर्च से परेशान हैं तो आप इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की ओर रुख कर सकते हैं। जी हां, कई देसी और विदेशी कंपनियां अपने किफाएती इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) ला रही हैं। ऐसे में अगर आपका बजट कम है तो आपको अधिक चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। आप बिना पैसे दिए इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने साथ लेकर जा सकते हैं। ये सच है जानें क्या है पूरी खबर।

बिना पैसे खर्च किए आपका हो सकता है Electric Scooter

अगर आपके पास अधिक पैसे नहीं है, मगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं तो आप मशहूर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी एथर एनर्जी का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं। एथर एनर्जी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर अच्छा ऑफर दे रही है।

दरअसल एथर एनर्जी अपने पोर्टफोलियों के तहत दो इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री करती है। इसमें एथर 450एक्स (Ather 450X) और एथर 450एस ( Ather 450S) शामिल है। इन दोनों में से  एथर 450एस इलेक्ट्रिक स्कूटर सस्ता है। इस स्कूटर पर कंपनी ऑफर दे रही है। कंपनी की आधिकारिक साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, कस्टमर्स जीरो डाउन पेमेंट पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं।

जीरो डाउन पेमेंट पर खरीदें Electric Scooter

एथर 450एस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जीरो डाउन पेमेंट पर खरीदने के लिए आपको कंपनी के एक्सचेंज ऑफर का इस्तेमाल करना होगा। इस ऑफर के तहत आपको नया स्कूटर खरीदने के लिए पुराना इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी को देना होगा। इस तरह से आप 1 रुपया खर्च किए बिना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं। हालांकि, इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको कंपनी की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ऑफर की अधिक जानकारी के लिए एथर एनर्जी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजीट करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories