Tuesday, October 22, 2024
Homeऑटोखत्म होने वाला है पेट्रोल स्कूटर का दौर! OLA End Ice Age...

खत्म होने वाला है पेट्रोल स्कूटर का दौर! OLA End Ice Age इवेंट में लॉन्च करेगी नए Electric Scooter

Date:

Related stories

Ola Electric Scooter को 32000 की महाछूट पर खरीदने का मौका, ऑफर का तुरंत उठाएं लाभ

Ola Electric Scooter: देश में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स...

OLA Electric Scooter: भारत में ओला इलेक्ट्रिक कंपनी के ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (ola scooter) काफी प्रचलित हैं। ओला कंपनी के ओला एस (ola s) और ओला एस1 एयर (ola s1 air) को लोगों का बहुत प्यार मिला है। देश में लगातार बढ़ते ईवी स्कूटर (ev scooter) की मांग ने ओला को नए प्रोडक्ट लॉन्च (ola electric new product) करने के लिए मजबूर कर दिया है। ऐसे में आपके लिए एक बड़ी जानकारी सामने आई है। जानिए क्या है पूरी खबर।

OLA Electric का जुलाई में होगा बड़ा इवेंट

आपको बता दें कि जुलाई 2023 में ओला एक बड़ा इवेंट करने वाली है। इस संबंध में ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल (bhavish aggarwal) ने एक बड़ी जानकारी साझा की है। भाविश अग्रवाल ने अपने आधिकारिक ट्वीट में लिखा कि अगला प्रोडक्ट इवेंट जुलाई में होगा। उन्होंने इस इवेंट को एंड आइस एज कार्यक्रम, पार्ट 1 नाम दिया है। इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है, इस पर ‘एंड आइस एज’ लिखा हुआ है।

ये भी पढ़ें: ये हैं सबसे अधिक रेंज देने वाली धाकड़ Electric Cars, लिस्ट में तीसरे नंबर की कार से कर सकते हैं लंबा सफर

भाविश अग्रवाल ने दी जानकारी

भाविश अग्रवाल ने आगे लिखा कि पार्ट 1 (ICE) पेट्रोल वाले स्कूटर के दौर को खत्म कर देगा! ये कारनामा एस 1 प्रो, एस 1 एयर और XXX शायद एक और चीज के साथ किया जाएगा। इससे साफ हो गया है कि ओला इलेक्ट्रिक कुछ नया लॉन्च (ola electric new launch ) करने वाली है।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर हुए महंगे

गौरतलब है कि ओला ने हाल ही में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों के दाम में इजाफा किया है। ओला एस 1 के दाम में 15000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। वहीं, अब इसकी नई कीमत 1.30 लाख रुपये हो गई है। इसके साथ ही ओला एस 1 प्रो की कीमत 1.40 लाख रुपये हो गई है। दूसरी तरफ, एस 1 एयर की कीमत में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। ये सभी बढ़ी हुई कीमतें 1 जून 2023 से मान्य हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: fossil और Apple पर बिजली गिराएगी Samsung Galaxy Watch 6! थका देंगी स्मार्टवॉच की खासियतें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories