Home ऑटो तमाम जरूरतों को पूरा करेगी Hyundai की Genesis GV80 Coupe! शानदार लुक...

तमाम जरूरतों को पूरा करेगी Hyundai की Genesis GV80 Coupe! शानदार लुक अभी से कर रहा लोगों को घायल

0

Genesis GV80 Coupe: हुंडई मोटर्स ने अपनी आगामी कार के कॉन्सेप्ट को पेश कर दिया है। इस कॉन्सेप्ट कार का नाम Genesis GV80 Coupe है। एक साल पहले ही कंपनी ने अपनी स्पीडियम कूपे कॉन्सेप्ट को भी पेश किया था। इन दोनों कारों को न्यूयॉर्क में ही पेश किया गया है। यह एक स्पोर्ट्स 4 सीटर कार है। कंपनी का कहना है कि इस कार को आने वाले समय को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इसकी रफ्तार काफी तेज हो सकती है। इस कार के कॉन्सेप्ट वर्जन का लुक काफी शानदार है।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

कहां पेश हुई Genesis GV80 Coupe

बता दें कि Genesis GV80 Coupe को न्यूयोर्क में पेश किया गया है। हुंडई मोटर्स की तरफ से दिए गए एक बयान में बताया गया है कि कंपनी ने पिछले साल भी न्यूयोर्क में एक्स स्पीडियम कूपे के कॉन्सेप्ट को पेश किया था। अब कंपनी ने यहां Genesis GV80 Coupe को भी पेश किया है।

कैसी है यह कार

बता दें कि Genesis GV80 Coupe एक स्पोर्ट्स कार है। इसके कॉन्सेप्ट वर्जन के फ्रंट में क्वाड लाइट्स से घिरी हुई डबल जी मैट्रिक्स पैटर्न वाली क्रेस्ट ग्रिल देखने को मिल रही है। कॉन्सेप्ट वर्जन के रियर व्हील ड्राइव प्लेटफॉर्म  इस कार को लंबा हुड और डैशबोर्ड से लेकर एक्सेल तक को आधार देने का काम करता है। इसका फाइव स्पोक वाला अलॉय व्हील और इसकी कार्बन फाइबर से बनी छत इसके लुक को और भी दमदार बनाते हैं।

क्या है Genesis का लक्ष्य

बता दें कि जेनेसिस हुंडई का एक स्वतंत्र ब्रांड है। कंपनी का लक्ष्य है कि 2030 तकआठ हाइड्रोजन कारों को बनाना और बैटरी मॉडल के साथ लाइनअप को पूरा करने की योजना है। इसके साथ ही कंपनी ने एक साल के अंदर ग्लोबल मार्केट में 4 लाख यूनिट बेचने का लक्ष्य रखा है। बता दें कि Genesis Lineup में GV80, GV70 SUVs के साथ ही G90, G80 और G70 कारें मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Exit mobile version