Friday, October 25, 2024
HomeऑटोMaruti Baleno को मात्र 4 लाख रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका!...

Maruti Baleno को मात्र 4 लाख रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका! यहां से खरीदें

Date:

Related stories

Maruti Suzuki Fronx: धाकड़ सेफ्टी फीचर के साथ लोगों का दिल जीत रही मारुति सुजुकी फ्रोंक्स, देखें डिटेल

Maruti Suzuki Fronx: भारतीय ऑटो जगत की चर्चित वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी आए दिन वाहनों को लेकर नए-नए अपडेट देती रहती है। इसी क्रम में मारुती के चर्चित कार फ्रोंक्स (Maruti Suzuki Fronx) को लेकर भी नए अपडेट सामने आए हैं।

Maruti Baleno: अगर आप मारुति सुजुकि की बलेनो कार को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल बीते साल इस कार को फेसलिफ्ट वर्जन के साथ लॉन्च किया गया था जिसके बाद से इस कार की बंपर सेल हुई है। नई बलेनो की कई बार अलग-अलग महीनों में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार भी रही है। लेकिन इस कार के पुराने मॉडल्स की सेल भी काफी अच्छी रही है। ऐसे में अगर आपका बजट 4 लाख रुपये है तो आप बलेनो कार के पुराने वेरिएंट को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। हालांकि ये कारें अलग-अलग जगहों से हैं जिनके बारे में आप मारुति सुजुकी की ट्रू वैल्यू वेबसाइट पर भी जाकर देख सकते हैं। ये सेकेंड हेंड फर्स्ट ऑनर वाली कार हैं। तो आइये इन बलेनो कार के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: मात्र 62000 रुपये में ALTO 800 CNG को घर लाने का सुनहरा मौका, माइलेज देखते ही खरीद लेते हैं लोग

Maruti Baleno 1.2 SIGMA

मारुति बलेनो 1.2 सिग्मा वेरिएंट वाली यह कार 23859 किलोमीटर चली हुई है। इसके लिए कंपनी की तरफ से 4.35 लाख रुपये की डिमांड की गई है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली इस बलेनो कार कोलकाता में मौजूद है। यह 2018 मॉडल की फर्स्ट ओनर कार है।

Maruti Baleno 1.3 ZETA

मारुति बलेनो 1.3 जेटा के लिए कंपनी ने 4.25 लाख रुपये की डिमांड की है। यह मुरादाबाद में बिक रही है। यह 2015 मॉडल की 123596 किलोमीटर तक चली हुई बलेनो कार है।

Maruti Baleno 1.3 ZETA

2016 मॉडल की 75723 किलोमीटर चली हुई डीजल इंजन वेरिएंट वाली यह मारुति बलेनो 1.3 जेटा कार के लिए कंपनी ने 4.75 लाख रुपये मांगे हैं। यह बिक्री के लिए बोकारो के लिए है। यह फर्स्ट ओनर कार है।

Maruti Baleno 1.3 DELTA

मारुति ने इस बलेनो 1.3 डेल्टा वेरएंट के लिए 4.65 लाख रुपये की इच्छा जताई है। 2018 मॉडल वाली यह पेट्रोल इंजन वेरिएंट वाली बलेनो कार 199085 किलोमीटर चली हुई है। यह फर्स्ट ओनर कार है जो कि रेवाड़ी में बिक्री के लिए मौजूद है।

ये भी पढ़ें: BALENO और I20 को पछाड़ SWIFT ने तोड़े कई रिकॉर्ड! सस्ती कार के इस फीचर पर फिदा हुए लोग

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories