Home ऑटो Mahindra की SUV गाड़ी खरीदने का शानदार मौका, Thar पर मिल रहा...

Mahindra की SUV गाड़ी खरीदने का शानदार मौका, Thar पर मिल रहा 40000 रुपये तक का डिस्काउंट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

0

Mahindra Thar: Mahindra कंपनी अपने कुछ चुनिंदा डीलर्स पर ऑफ रोडिंग एसयूवी कार Thar के सिलेक्टिव वेरिएंट्स के लिए डिस्काउंट पेश कर रही है। इस गाड़ी पर ये डिस्काउंट्स कैश और एक्सचेंज बोनस के तौर पर दिया जा रहा है। बता दें Mahindra Thar देश में एक काफी पॉपुलर एसयूवी में से एक है। इस पर कंपनी 25000 रुपये से लेकर 40000 रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है। तो जानिए कि Mahindra इस ऑफ रोडिंग कार के कौन से वेरिएंट पर कितनी छूट दे रही है।

इस वेरिएंट पर मिल रहा डिस्काउंट

Mahindra Thar के 4X4 पेट्रोल ऑटोमेटिक वेरिएंट को खरीदने पर 40000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं इसके अलावा इस एसयूवी गाड़ी पर 25000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। ये एक्सचेंज बोनस दूसरे वेरिएंट्स पर भी मिल रहा है। ये ऑफर अलग-अलग जगह के हिसाब से बदल भी सकता है।

Mahindra Thar 4X4 की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

Mahindra Thar 4X4 यानी फोर व्हील ड्राइव वाले वेरिएंट में दो अलग-अलग 2.0-लीटर mStalin टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.2-लीटर का mHawk डीजल इंजन ऑप्शन आते हैं। इस कार में 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी आता है। वहीं इस एसयूवी के रियर व्हील ड्राइव वेरिएंट में कंपनी ने 1.5-लीटर का डीजल इंजन दिया है, जिसमें केवल 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने को मिलता है।

Mahindra Thar 4X4 के फीचर्स

इस ऑफ रोडिंग Mahindra Thar 4X4 एसयूवी में फीचर्स के तौर पर एंड्राइड ऑटो और ऐपल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ में क्रूस कंट्रोल, हैलोजन हेडलैंप्स, व्हील माउंटेड स्टीयरिंग कंट्रोल, ऑटो एसी फीचर जैसे कई शानदार फीचर्स आते हैं।

Mahindra Thar 4X4 की कीमत और मुकाबला

Mahindra Thar 4X4 की दिल्ली में शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 9.99 लाख रुपये से शुरू होकर 16.49 लाख रुपये एक्स शोरूम के बीच है। यह कार किआ सेल्टोस, रेनॉ डस्टर, हुंडई क्रेटा, एमजी हैक्टर, स्कोडा कुशॉक जैसी गाड़ियों को टक्कर देती है।

ये भी पढ़ें: जल्द लॉन्च होंगी Hero-Harley और Bajaj-Triumph की 3500CC मोटरसाइकिल, Royal Enfield समेत कई कंपनियों की बिगड़ सकती है तबीयत!

Exit mobile version