Tuesday, October 22, 2024
Homeऑटो1250cc के दमदार इंजन से गर्दा उड़ाने आ गई Harley Davidson Pan...

1250cc के दमदार इंजन से गर्दा उड़ाने आ गई Harley Davidson Pan America Bike, लुक देख हो जाएंगे फैन

Date:

Related stories

Harley Davidson Pan America Bike: हार्ले डैविडसन अपनी दमदार बाइक्स के लिए जानी जाती है। कंपनी ने अपनी Harley Davidson Pan America Bike लाइनअप में एक नई बाइक को जोड़ दिया है। इस बाइक का नाम Harley Davidson Pan America 1250 Special है। Harley Davidson ने Pan America की टॉप-ऑफ द लाइन स्पेशल ट्रिम को पेश किया है। यह एक एडवेंचर बाइक है और इसे एडवेंचरर टूरर के नाम से भी जाना जाता है। यह बाइक पिछले मॉडल्स से काफी मिलती-जुलती है। इस आर्टिकल में हम आपको इस बाइक के बारे में कुछ जानकारियां देने जा रहे हैं जो आपके लिए जरूरी हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Harley Davidson Pan America Bike 2023 Specifications

Harley Davidson Pan America Adventure Tourer में 1252 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 150 हॉर्स पॉवर की ताकत और 128 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस बाइक में 21.2 लीटर की फ्यूल कैपेसिटी दी गई है। इस बाइक में चार्जिंग और इंस्ट्रुमेंट अपडेट, यूएसबी-सी जैसे कई कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी जा रही है।

BrandHarley Davidson
ModelHarley Davidson Pan America Adventure Tourer
Engine Displacement1252 cc
Max Power150 hp
Max Torque128 Nm
Fuel Capacity21.2 Liters

मिलते हैं ये सेफ्टी फीचर्स

अगर इसके सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें ABS (Anti-Lock Braking System), इलेक्ट्रॉनिक लिंक्ड ब्रेकिंग, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, हिल-होल्ड कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, व्हील लिफ्ट मिटिगेशन जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। इसमें व्हीकल की इंफोर्मेशन के लिए स्क्रीन दी गई है। इस स्क्रीन पर TPMS, Engine Temperature, Battery Voltage, Ambient Air Temperature जैसे फीचर्स जोड़े गए हैं।

इन बाइकों से होता है मुकाबला

बता दें कि Harley Davidson Pan America Adventure Tourer का मुकाबला BMW R1250 GS, Ducati Multistrada V4, Triumph Tiger 1200 और Honda Africa Twin जैसी बाइकों से होता है।

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 24.49 लाख रुपए निर्धारित की गई है।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories