Home ऑटो तगड़ा स्टाइल और धांसू फीचर्स के साथ धमाका करेगी Hero Karizma XMR...

तगड़ा स्टाइल और धांसू फीचर्स के साथ धमाका करेगी Hero Karizma XMR 210 बाइक, इस दिन ले सकती है ग्रैंड एंट्री

0
Hero Karizma XMR 210
Hero Karizma XMR 210

Hero Karizma XMR 210: इंडियन मोटरसाइकिल मार्केट में मशहूर नाम हीरो मोटोकॉर्प अपनी दमदार बाइक के लिए जानी जाती है। अगर आप भी मोटरसाइकिल के दीवाने हैं तो आपको इस खबर को पढ़ना चाहिए। हीरो ने अपनी आधिकारिक साइट पर बताया है कि 29 अगस्त 2023 को एक लीजैंड वापसी कर रहा है। आगे बताया गया है कि इसका नाम करिज्मा एक्सएमआर (Hero Karizma Xmr 210) होगा। इससे साफ हो जाता है कि कंपनी अपनी धांसू बाइक का नया वेरिएंट लाने वाली है। जानें क्या है इसकी डिटेल।

Hero Karizma XMR 210 की लीक जानकारी

वहीं, बाइक मार्केट में इस खबर के आते ही तहलका मच गया है। खबरों में दावा किया जा रहा है कि हीरो अपनी Hero Karizma Xmr 210 को नए अवतार में लाने वाली है। ऐसे में इस अपकमिंग बाइक की कुछ खास जानकारी लीक हो गई हैं। दावा किया जा रहा है कि इस बाइक में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, टेक्नोमीटर, स्पीडोमीटर और रिडींग गियर पॉजिशन इंडीकेटर जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। इसके साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न बॉय टर्न नेविगेशन सिस्टम दिया जा सकता है। इसमें नए स्विचगियर भी मिल सकते हैं।

Hero Karizma XMR 210 के संभावित फीचर्स

कहा जा रहा है कि बाइक में डी पैड बटन के साथ टीएफटी स्क्रीन दी जा सकती है। इसमें एक बटन से कई काम किए जा सकेंगे। एलईडी लाइटिंग के साथ अलॉय व्हील्स मिल सकते हैं। बाइक के फ्रंट व्हील में यूएसडी फ्रंट फोर्क सस्पेंशन और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन आ सकता है।

Hero Karizma XMR 210 का अनुमानित पावरट्रेन

वहीं, हीरो की बाइक में 210cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिल सकता है। ये 25bhp की ताकत और 30nm का टॉर्क देगा। इसमें 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जा सकता है। इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 2 लाख रुपये हो सकती है। इसकी सीधी टक्कर Bajaj Pulsar RS200 और Suzuki Gixxer SF 250 बाइक से हो सकती है। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं है कि Hero Karizma Xmr 210s बाइक को 29 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version