Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटोआपकी जेब से लिए सबसे हिट और फिट है Hero की Maestro...

आपकी जेब से लिए सबसे हिट और फिट है Hero की Maestro Edge Scooty, फीचर्स देखते ही खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Hero Maestro Edge Scooty : ग्राहकों के बीच स्कूटर्स को लेकर काफी क्रेज बढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि कई देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक पेट्रोल और इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को मार्केट में पेश कर रही हैं। इस बीच आप भी कोई अच्छा स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको हीरो के सबसे ज्यादा पसंद किए जानें वाले Maestro Edge Scooty के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसका लुक और कम कीमत ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है। ये एक पेट्रोल स्कूटी है जो कि आपको 70 से 75 हजार रुपये तक की कीमत में मिल जाएगी। इसमें 110.9 सीसी का इंजन दिया गया है। जो कि अच्छा माइलेज देता है।

Hero Maestro Edge Scooty के फीचर्स

फीचर्सMaestro Edge Scooty
इंजन125CC का इंजन
रेंज50 किमी
टार्क5500 rpm पर 10.4nm का मैक्सिमम टॉर्क
पावर7000 rpm पर 6.7 kw (9bhp) का हार्सपावर
कीमत77,896 रुपए
बैटरी12V-4Ah ETZ5 MF Battery
फ्यूल टैंक5 लीटर

Hero Maestro Edge Scooty में क्या  है खास?

इस स्कूटी को 4 स्ट्रोक, 1 सिलेंडर और एयर कूल्ड इंजन इसे सबसे अलग बनाता है। वही इसके टॉप मॉडल 125 Disc Prismatic Connected की कीमत 86000 रुपए से ज्यादा है। इसके साथ ही Maestro में डिजिटल ट्रिप मीटर के साथ एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। जो कि इसे और भी ज्यादा स्मार्ट बनाते हैं। इसका स्मार्ट कनेक्टर Tow Away Alert, Topple Alert, Geofence Alert, Hero Locate, Trip Analysis, Speed ​​Alert & Live Tracking जैसे अलर्ट देता है।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories