Home ऑटो OMG! Harley Davidson X440 से इतनी अलग होगी Hero की Mavrick 440...

OMG! Harley Davidson X440 से इतनी अलग होगी Hero की Mavrick 440 बाइक, Royal Enfield Classic 350 को देगी टक्कर

Hero Mavrick 440 बाइक को जल्द लॉन्च किया जाएगा। ये Harley Davidson X440 से काफी मिलती-जुलती होगी।

0
BIKE
BIKE

Hero Mavrick 440: दुनिया की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन कंपनियों में शुमार हीरो मोटो कॉर्प का जलवा सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। हीरो की बाइक्स को भारत में आम और खास सभी लोग काफी पसंद करते हैं। अपने इन्हीं चाहने वालों के लिए कंपनी Hero Mavrick 440 नाम की एक बेहद शानदार बाइक को लेकर आ रही है। खासबात ये है कि, हीरो मोटोकॉर्प अमेरिकी कंपनी हार्ले डेविडसन के साथ मिलकर इस बाइक को लेकर आ रही है। खबरों की मानें तो इस बाइक में हार्ल का X440 के इंजन इस्तेमाल किया गया है।

Hero Mavrick 440 का लुक

Harley Davidson X440 बाइक को साल 2023 में पेश किया गया था। हीरो अब इसी बाइक से मिलते-जुलते लुक में इस बाइक को पेश करने जा रहा है। Hero Mavrick 440 को नियो-रेट्रो लुक में पेश किया जा सकता है। Mavrick के नाम को लेकर भी हीरो की तरफ से एक छोटा सा टीजर जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि, इसका नाम Mavrick क्यों रखा गया है? इस बाइक के फीचर्स , कीमत और लुक को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसके लीक फीचर्स की चर्चा हर तरफ है। आइए जानते हैं।

Hero Mavrick 440 के संभावित फीचर्स

फीचरHero Mavrick 440
इंजन440cc का बीएस6 2.0 इंजन मिल सकता है।
पावर27.37 पीएस तक की मैक्सिमम पावर मिल सकती है।
टॉर्क38 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क मिल सकता है।
गियरबॉक्स6 स्पीड गियरबॉक्स मिल सकते हैं।
अन्य खूबियांDisc brakes, telescopic front forks and twin shock absorbers at the rear, ABS जैसी खूबियां मिल सकती हैं।
स्मार्ट फीचरTFT instrument screen, turn-by-turn navigation, Bluetooth connectivity, compatible with Apple-Android apps, smartphone integration जैसे स्मार्ट फीचर मिल सकते हैं।

हार्ले का इंजन मिलने के बाद भी हीरो की सबसे पावरफुल बाइक की पावर और परफॉरमेंस अलग होगी। ये ही इसका सबसे बड़ा अंतर होगा। ये Harley Davidson X440 से सस्ती होगी। कंपनी इसे 2 लाख की कीमत के आस-पास उतार सकती है। वहीं हार्ल की इस बाइक की एक्स शोरुम कीमत 2.80 लाख की एक्स शोरुम कीमत के आस-पास है।

इस बाइक का मुकाबला Royal Enfield Classic 350, Triumph Speed ​​400 and Triumph Scrambler 400X जैसी शानदार बाइक्स से होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version