Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटोसस्ते में तूफानी माइलेज देने वाली Splendor Super Plus ने फिर मनवाया...

सस्ते में तूफानी माइलेज देने वाली Splendor Super Plus ने फिर मनवाया लोहा, सेल में कोई नहीं आस-पास

Date:

Related stories

Splendor Super Plus: कम कीमत पर ज्यादा माइलेज देने वाली सबकी पसंदीदा बाइक Splendor Super Plusने एक बार फिर से बाजी मार ली है। मार्च 2023 में बाइक सैगमेंट में बड़ी-बड़ी दिग्गज कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए Splendor Super Plus ने अपनी 2,88,605 यूनिट्स को बेच दिया है। भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप बाइक्स में Hero की Splendor का नाम है। ज्यादा सेल होने से कंपनी की ग्रोथ में 21 फीसदी का उछाल आया है। मार्च के महीने में हीरो की ग्रोथ में अधिक सेल होने से कंपनी को काफी फायदा पहुंचा है। चलिए आपको बताते हैं। Splendor Super Plus की कुछ खासियतों के बारे में जिसके कारण ग्राहक इसे जमकर खरीद रहे हैं।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Splendor Super Plus के फीचर्स

फीचर्सSplendor Super Plus
एक्स शोरूम कीमत79,118
इंजन124.7 CC
माइलेज60 – 68 KM/L
गियर्स4
ब्रेकDisc,Drum
फ्यूल टैंक13.0 L
टायरAlloy Wheels
स्टार्टSelf / Kick Start

हीरो मोटोकॉर्प ने फिर गाड़े सफलता के झंडे

हीरो मोटोकॉर्प  ने मार्च के महीने में 87,000 से ज्यादा यूनिट्स को बेचा है। पिछले साल 2022 में कंपनी की तरफ से  4.5 लाख यूनिट बाइक्स बेची गई थी। ये घरेलू आंकड़ा है। विदेश में 16,612 यूनिट का निर्यात हुआ है। फरवरी में हीरो मोटोकॉर्प ने 4 लाख यूनिट बेची थीं। मार्च के महीने में कंपनी ने बड़ी ग्रोथ करते हुए जबरदस्त दो पहिया वाहन बेच डाले। इन सब में सबसे आगे Splendor Super Plus रही है।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories