Thursday, October 24, 2024
Homeऑटोमात्र 28000 रुपए में ऐसे घर ले जाएं लोगों की पसंदीदा Hero...

मात्र 28000 रुपए में ऐसे घर ले जाएं लोगों की पसंदीदा Hero Splendor, धाकड़ माइलेज के साथ मिल रहे ये फीचर्स

Date:

Related stories

क्या आपने कभी देखी है तीन पहियों वाली Splendor बाइक? देख गोलमाल फिल्म की आ जाएगी याद

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल है जिसमें एक शख्स ने हीरो स्पलेंडर बाइक को मॉडिफाई कर लंबा कर दिया है। इसे देखकर आपको गोलमाल फिल्म की याद आ जाएगी।

 इस बाइक में ऐसा क्या हो जो देखते ही टूट पड़ रहे ग्राहक, देखें 5 Best Selling Bike और स्कूटर

Best Selling Bike में ऐसी कई सारी बाइक्स और स्कूटर हैं। जिन्हें ग्राहको के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अगर आप किसी अच्छी बाइक और स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इन्हें खरीद सकते हैं।

Hero Splendor: भारत में Hero Splendor एक पॉपुलर बाइक है। इस बाइक की पॉपुलैरिटी का अंदाजा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस बाइक की 1 लाख से ज्यादा बाइक बिकती हैं। ऐसे में बहुत से लोग इस बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पाते। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो बता दें कि आप Hero Splendor बाइक को मात्र 28 हजार रुपए में घर ले जा सकते हैं। यह बाइक 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। आप इस बाइक को Quikr से 28000 रुपए में घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा आप इन बाइकों को OLX और Bikes4Sale से भी खरीद सकते हैं।

Bikes4Sale से 30000 रुपए में ले जाएं घर

Hero Splendor के सेकेंड हैंड मॉडल तो Bikes4Sale से खरीद सकते हैं। यहां Hero Splendor iSmart का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत 30000 रुपए है। इस बाइक को अब तक 48200 किलोमीटर चलाया जा सकता है। यह बाइक दिल्ली लिस्टेड नंबर के साथ आएगी और अभी इस बाइक की कंडीशन अच्छी है।

ये भी पढ़ें: 7 लाख से कम आती हैं भारत की ये सबसे सस्ती CNG कारें! माइलेज और फीचर्स के दम पर बनी किंग

OLX से 29000 रुपए में ले जाएं घर

आप Hero Splendor iSmart को OLX से भी खरीद सकते हैं। OLX पर 2016 मॉडल की स्प्लेंडर 29000 रुपए में लिस्टेड है। यह बाइक भी दिल्ली लिस्टेड नंबर के साथ आएगी और यह दिल्ली के लक्ष्मी नगर में मौजूद है। अभी इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। ये बाइक 27730 किलोमीटर चल चुकी है।

Quikr से 28000 रुपए में ले जाएं घर

Hero Splendor के 2019 मॉडल को क्विकर पर भी लिस्ट किया गया है। यहां से आप इस बाइक को मात्र 28000 रुपए में खरीद सकते हैं। इस बाइक का नंबर भी दिल्ली लिस्टेड है। यह बाइक केवल 17000 किलोमीटर चली है।

ध्यान रखें ये बातें

ध्यान दें कि आप कोई भी सेकेंड हैंड बाइक खरीदने से पहले उसके डॉक्यूमेंट्स और उसकी कंडीशन को बखूबी जांच लें। कोई भी लेनदेन बाइक के मालिक से मिले बिना न करें वरना आपको खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Latest stories