Wednesday, October 23, 2024
Homeऑटोमात्र 20 हजार में यहां से खरीदें Honda Activa! मिलेगा 60kmpl का...

मात्र 20 हजार में यहां से खरीदें Honda Activa! मिलेगा 60kmpl का माइलेज और बहुत कुछ

Date:

Related stories

Honda Activa: आज के समय में टू-व्हीलर सेगमेंट में स्कूटर्स की मांग बहुत ज्यादा बढ़ी है। लोग स्कूटर्स को काफी पसंद कर रहे हैं। बहुत से लोग स्कूटर महंगे होने के कारण उन्हें खरीद नहीं पाते। वैसे तो इस स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 52309 रुपए है।अगर आप भी स्कूटर खरीदने का विचार बना रहे हैं और बजट कम होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं तो आज ये स्टोरी खास आपके लिए है। आज इस आर्टिकल में हम आपको बेस्ट सेलिंग स्कूटर होंडा एक्टिवा के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप केवल 20 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। होंडा एक्टिवा के दो इंजन वेरिएंट 100 सीसी और 125 सीसी बाजारों में पहले से उपलब्ध हैं। आज जिस स्कूटर की बात हम करने जा रहे हैं वो 100 सीसी के इंजन वाला स्कूटर है।

ये भी पढ़ें: Hyundai ने एक झटके में तोड़ दिया कस्टमर्स का दिल, Ioniq 5 EV की कीमतों में किया भारी इजाफा

OLX से 20 हजार में करें खरीदारी

आप OLX से सेकेंड हैंड स्कूटर Honda Activa को मात्र 20 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। दरअसल एक व्यक्ति ने OLX पर होंडा एक्टिवा 3जी का 2014 मॉडल लिस्ट किया है। इस स्कूटर पर दिल्ली का नंबर है। इस स्कूटर को खरीदने पर कोई प्लान या ऑफर नहीं दिया जा रहा है।

QUIKR पर 22800 में उपलब्ध है

सेकेंड हैंड होंडा एक्टिवा को क्विकर से भी खरीदा जा सकता है। इसमें भी दिल्ली का रजिस्ट्रेशन है। यह स्कूटर 2015 मॉडल का है। इसके साथ किसी तरह का प्लान या ऑफर नहीं दिया जा रहा है।

BIKES4SALE से 25 हजार में खरीद सकते हैं Honda Activa

ये सेकेंड हैंड Honda Activa की तीसरी सेल है। यहां से इस बाइक को 25 हजार रुपए में खरीदा जा सकता है। इस स्कूटर का रजिस्ट्रेसन भी दिल्ली का है। यह होंडा एक्टिवा 3जी का 2016 मॉडल है।

Honda Activa Specifications

BrandHonda
ModelHonda Activa 3G
Engine Capacity109.2 cc
Mileage45 kmpl
Fuel Tank Capacity5.3 Liters
Fuel TypePetrol
TransmissionAutomatic
Mileage ARAI61 kmpl
Riding Range238.5 kmpl
Max Power8 bhp
Max Torque8.83 Nm
Kerb Weight 108 kg

इन वाहनों को खरीदने से पहले इनकी सत्यता की जांच पड़ताल जरूर कर लें। इसके साथ ही किसी भी प्रकार का आर्थिक लेनदेन करते हुए सावधानी बरतें।

ये भी पढ़ें:  15000 से कम में खरीदें 49999 रुपये वाला Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन, 200MP का कैमरा आपकी कर देगा बल्ले-बल्ले

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories