Home ऑटो Honda Amaze: गाड़ी खरीदने का सपना करें पूरा, 96000 हजार तक की...

Honda Amaze: गाड़ी खरीदने का सपना करें पूरा, 96000 हजार तक की छूट पर अभी खरीदें ये सेडान

Honda Amaze सेडान कार के दाम बहुत ही कम हो गए हैं। इसे भारी छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

0
Honda Amaze

Honda Amaze: अगर आपको भी सेडान कार बहुत अच्छी लगती है और आने वाले समय में इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो एक बार Honda Amaze पर मिल रही इस भारी छूट को चेक कर लीजिए। ये सेडान सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक है। इसकी वजह इसकी बजट वाली कीमत और अच्छा माइलेज है।

Honda Amaze की कीमत और खासियत

Honda Amaze की एक्स शोरुम कीमत 7.16 लाख से लेकर 9.92 लाख तक है। इसमें 1199 cc का इंजन मिलता है। ये गाड़ी 18.3 से लेकर 18.6 kmpl का माइलेज दे सकती है। इसकी खासियत की बात करें तो ये Manual / Automatic ट्रांसमिशन से लैस है। किफायती कीमत में ये गाड़ी काफी सेफ भी है। इसे Global NCAP की सेफ्टी रेटिंग में 4 स्टार मिले हैं। अब आप इसे 96000 तक की छूट पर खरीद सकते हैं। इसकी जानकारी खुद होंडा कंपनी की तरफ से आधिकारिक साइट पर दी गई है।

Honda Amaze के इन वेरियंट पर मिल रही महाछूट

इस कार के E Variant पर 76000 हजार की छूट मिल रही है। वहीं, S Variant पर 86 000 हजार तक की छूट मिल रही है। इसी तरह VX और Elite Variant पर 96 000 हजार तक का डिस्काउंट मिल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये सभी ऑफर्स 31 अगस्त तक ही हैं। इसलिए इसका लाभ उठाने के लिए जल्द से जल्द बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही ये ऑफर टर्म और कंडीशन के साथ है। ज्यादा जानकारी के लिए आप नजदीकी डीलर पर जा सकते हैं इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

Honda Amaze के फीचर्स

फीचर Honda Amaze
इंजन 1199 cc का इंजन देती है।
माइलेज18.3 – 18.6 kmpl का माइलेज दे सकती है।
पावर88.5 bhp की पावर देती है।
टॉर्क 110 Nmकी टॉर्क देती है।
फ्यूल वेरियंटPetrol फ्यूल वेरियंट के साथ आती है।
स्पीड 160kmph की स्पीड देती है।
बूट स्पेस420 लीटर का बूट का स्पेस दिया गया है।
सेफ्टी रेटिंगGlobal NCAP सेफ्टी रेटिंग में 4 स्टार की मिली हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

Exit mobile version