Home ऑटो Honda Amaze और City Car पर मिल रहा है छप्पड़फाड़ Discount, ऑफर...

Honda Amaze और City Car पर मिल रहा है छप्पड़फाड़ Discount, ऑफर जानकर आपको भी आ सकता है खरीदने का लालच

0
Honda Car Discount
Honda Car Discount

Honda Car Discount: इंडियन कार बाजार में अच्छी पकड़ रखने वाली होंडा कार कंपनी अपनी शानदार कारों के लिए मशहूर है। ऑटोमोबाइल सेक्टर में होंडा की सेडान और एसयूवी कारों की काफी अच्छी बिक्री होती है। यही वजह है कि कंपनी लगातार अपने ग्राहकों के लिए कोई न कोई नया ऑफर लाती रहती है। इससे कंपनी की सेल में इजाफा होता है और कस्टमर्स को अच्छा-खासा फायदा मिल जाता है। इसी बीच होंडा अपनी कई कारों पर जबरदस्त डिस्काउंट (Honda Car Discount) दे रही है। अगर आप नई कार घर लाने की सोच रहे हैं तो अभी कार खरीदने का सबसे बढ़िया मौका है। जानिए क्या है ऑफर।

Honda City Petrol

भारतीय कार बाजार में होंडा सिटी एक फेमस सेडान कार है। कंपनी इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 73 हजार रुपये की भारी छूट दे रही है। इसमें 10 हजार रुपये की कैश छूट, 10 हजार का एक्सचेंज बोनस, 5 हजार का लॉएल्टी बोनस, 28 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट और 20 हजार का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इस कार की एक्सशोरुम कीमत 11.57 लाख रुपये से लेकर 16.05 लाख रुपये है।

Honda City Hybrid

होंडा सिटी ई-एचईवी कार पर 40 हजार का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस पर कोई भी लाभ नहीं दिया जा रहा है। इस कार की एक्सशोरुम कीमत 18.89 लाख रुपये से लेकर 20.39 लाख रुपये है।

Honda Amaze

होंडा अमेज एक शानदार सेडान कार है। इस कार पर 21 हजार की छूट दी जा रही है। इसमें 10 हजार का कैश डिस्काउंट, 5 हजार का लॉएल्टी बोनस और 6 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है। इस कार की एक्सशोरुम कीमत 7.05 लाख रुपये से लेकर 9.66 लाख रुपये है।

यहां पर केवल जानकारी के लिए ऑफर्स के बारे में बताया गया है। किसी भी कार को खरीदने से पहले अपने नजदीकी होंडा डीलर के पास जाकर इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी लें। कार खरीदने से पहले किसी अच्छे कार एक्सपर्ट सलाह जरुर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version