Home ऑटो Hero और Bajaj को टक्कर देने आ गई Honda की CD110 Dream...

Hero और Bajaj को टक्कर देने आ गई Honda की CD110 Dream Deluxe Bike! सस्ते में इन खासियतों से है लैस

0
honda bike
honda bike

Honda CD 110 Dream Deluxe 2023: देश की बड़ी दो पहिया कंपनी में शुमार Honda ने अपनी बेहद जबरदस्त बाइक Honda CD 110 Dream Deluxe को लॉन्च कर दिया है। इसके लॉन्च होते ही ये देश की सस्ती बाइक्स में शामिल हो गई है। इस बाइक को 73,400 एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Honda CD 110 Dream Deluxe Bike हुई लॉन्च

इसका मुकाबला हीरो स्प्लेंडर प्लस से होने वाला है। इस बाइक को Black Red, Black Blue, Green Green और Black Gray कलर के साथ लॉन्च किया गया है। जिसमें प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन राइड जैसी सुविधा भी दी गई है। इस बाइक की खास बात ये है कि, इसे 10 साल की वारंटी का दावा करते हुए कंपनी ने पेश किया है। चलिए आपको इस बाइक के फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Honda CD 110 Dream Deluxe Bike के फीचर्स

फीचरHonda CD 110 Dream Deluxe Bike
इंजन109.51 cc 4-स्ट्रोक इंजन
पावर7500 आरपीएम पर 6.47 किलोवाट की पॉवर 
टार्क5500 आरपीएम पर 9.30 एनएम की टार्क
स्टार्टसाइलैंट स्टार्ट सिस्टम / सेल्फ-स्टार्टर 
टायरट्यूबलैस टायर्स 
चार्जरमोबाइल चार्जर की सुविधा
गियरबॉक्स4-स्पीड
ब्रेक130 मिमी ड्रम ब्रेक
सीटसिंगल-पीस सीट

लॉन्चिग पर CEO ने क्या कहा?

होंडा इंडिया के प्रबंध निदेशक त्सुत्सुमु ओटानी ने इस बाइक की लॉन्चिग पर कहा कि “सभी नए OBD2 अनुरूप CD110 ड्रीम डिलक्स के लॉन्च के साथ, हम भारतीय बाजार में सामर्थ्य और प्रदर्शन को फिर से परिभाषित करने के लिए उत्साहित हैं। आराम, सुविधा और विश्वसनीयता से भरपूर अगली पीढ़ी की मोटरसाइकिल हमारे ग्राहकों को बेजोड़ मूल्य प्रदान करने की एचएमएसआई की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version