Monday, October 21, 2024
HomeऑटोCBS ब्रेक तकनीक, ACG और DC हेडलैंप जैसे फीचर के साथ लॉन्च...

CBS ब्रेक तकनीक, ACG और DC हेडलैंप जैसे फीचर के साथ लॉन्च हुई Honda CD110 Dream Deluxe बाइक, कीमत मात्र 73400 रुपये

Date:

Related stories

Honda CD110 Dream Deluxe: जापानी कंपनी होंडा (Honda) ने ऑटो बाजार में अपने नए मॉडल CD110 Dream Deluxe (सीडी110 ड्रीम डिलक्स) को हाल में ही लॉन्च किया है। इसके रंग से लेकर अन्य फीचर्स तक सभी आकर्षक हैं और ग्राहकों को अपनी तरफ खूब आकर्षित कर रहे हैं। होंडा के आधिकारिक साइट पर CD110 Dream Deluxe की एक्स शोरुम कीमत (लखनऊ) 73200 रुपये है। बदलते शहरों के साथ ही इसकी कमत में भी बदलाव देखने को मिल सकता है।

Honda CD110 Dream Deluxe के फीचर्स

Honda के इस स्टाइलिश बाइक के फीचर को लेकर खूब बाते सामने आ रही है और कहा जा रहा है कि इसमें फीचर के तौर पर ढ़ेर सारी चीजें हैं जो कि इसे खास बना रही है। उदाहरण के तौर पर इसके ब्रेक में CBS के साथ इक्वेलाइज फीचर को जोड़ा गया है जो कि बाइक पर आपकी कंट्रोल को बरकरार रखेगा। इसके साथ ही इसमें यूनिक ACG स्टार्टर मोटर है जो कि बाइक के स्टार्ट प्रक्रिया को बेहद स्मूथ और साउंड प्रूफ बनाता है। वही इसके DC हेडलैंप रफ्तार को किनारे रखते हुए शानदार रोशनी से उजाला कर पाने में सक्षम हैं।

Honda CD110 Dream Deluxe के अन्य स्पेसिफिकेशन

टायर ट्यूबलेस
इंजन 109.51cc
बैटरी12V, 4Ah
फ्यूल टैेंक क्षमता 9.1Lit
सस्पेंशन टेलिस्कापिक और हॉयड्रोलिक
इंजन आउटपुट6.47kW @ 7500 rpm
गियर पैटर्न 4
ब्रेक टाइप ड्रम
स्टार्टसेलफ और किक
वजन 112kg

ये फीचर्स बनाते हैं Honda CD110 Dream Deluxe को खास

बता दें कि होडा के इस मॉडल में मिलने वाला 720 मिमी लंबी सीट, 10 साल का वारंटी पैकेज (3 साल स्टैंडर्ड + 7 साल वैकल्पिक एक्सटेंडेड वारंटी), एलॉय व्हील्स, सील चैन और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ इसको बनाते हैं ग्राहकों के लिए खास। इसकी एक्स शोरुम कीमत दिल्ली में 73400 रुपये तो वहीं लखनऊ में 73200 रुपये है। बदलते शहर के साथ इसके कीमत में भी बदलाव देखने को मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories